Current Crime
स्पोर्ट्स

आस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज जीतेगा भारत : डिविलियर्स

नई दिल्ली (ईएमएस) । भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीने आस्ट्रेलिया दौरे पर होगी। डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ के बिना आस्ट्रेलिया को भारत से पार पाना आसान नहीं होगा। वहीं दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भविष्यवाणी करके बताया कि भारत आस्ट्रेलिया पर फतह हासिल कर पाएगा या नहीं। वनडे क्रिकेट में 31 गेंदों में सबसे तेज शतक लगाने वाले डिविलियर्स का मानना है कि भारत के पास टेस्ट सीरीज जीतने का शानदार मौका है। डिविलियर्स ने एक प्रमोशनल कार्यक्रम बैरल सिलेक्ट परफेक्ट स्ट्रोक्स में भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे में संभावनाओं को लेकर यह बात कही।
डिविलियर्स ने कहा, मुझे लगता है कि भारत के पास ऑस्ट्रेलिया में इस बार अच्छा मौका रहेगा। भारतीय टीम ने इस साल के शुरू में दक्षिण अफ्रीका के दौरे में अच्छा प्रदर्शन किया था और एक टेस्ट भी जीता था। भारतीय टीम बेशक इंग्लैंड में हार गई लेकिन उसने विंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज आसानी से जीती।
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके डिविलियर्स ने खास तौर पर भारतीय तेज आक्रमण की तारीफ करते हुए कहा, भारतीय बल्लेबाजी शानदार है, इसे सभी जानते हैं लेकिन भारतीय तेज गेंदबाजी इस समय दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है। भारतीय गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले पूरी तरह फिट रहने की जरूरत है। दौरे का पहला टेस्ट महत्वपूर्ण होगा जो सीरीज की दिशा तय करेगा।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: