कांग्रेस के झूठे वायदों पर जनता को भरोसा नहीं : नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ने लालपुर में विशाल आमसभा को किया संबोधित प्रत्येक मतदाता से मतदान करने की जा रही अपील जीका बुखार से बचाव के लिए सावधानी बरतें चिल्ड्रन होम में गार्ड द्वारा बच्चों नशीली दवा देने के मामले में हाईकोर्ट ने शासन से मांगा जवाब पीएम मोदी का खुला चैलेंज पहले 4 पीढ़ियों का हिसाब दो, मैं तो 4 साल का हिसाब दे रहा हूं इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक गेहूं की बुआई के लिए खेतों में पानी ना होने से संकट में 3 हजार किसान bhopal क्राईम ब्रांच कार्यालय के सामने से कार चोरी तेज रफ्तार कार ने बाईक को मारी टक्कर, एक की मौत दुसरा घायल सिग्नेचर ब्रिज पर निर्वस्त्र होने का वीडियो वायरल
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / एमवायसीसी व एमकेसीसी स्टॉर ट्रॉफी के फाइनल में

एमवायसीसी व एमकेसीसी स्टॉर ट्रॉफी के फाइनल में

इन्दौर (ईएमएस)। आईडीसीए के तत्वावधान में स्टार क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित स्टार ट्रॉफी अंडर-15 क्रिकेट स्पर्धा का खिताबी मुकाबला एमवायसीसी व एमकेसीसी के मध्य खेला जाएगा।
सेमीफाइनल मुकाबले दो दिनी खेले गए। पहले सेमीफाइनल में एमकेसीसी ने विजय क्लब के खिलाफ टॉस जीतकर पहली पारी में सभी विकेट खोकर 192 रन का स्कोर खड़ा किया। विशाल यादव ने 48 और नमन पांचाल ने 37 रनों का योगदान दिया। तेजस धवले ने 4 व उत्कर्ष गवने, सिद्धार्थ शर्मा ने 3-3 विकेट लिए। जवाब में विजय क्लब की पहली पारी 162 रनों पर ही सिमट गई। अक्षत गोयल 38 रन बनाए। एमकेसीसी की ओर से अमित पाल ने 4 व मयंक शर्मा ने 3 विकेट झटके। एमकेसीसी को 30 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल हुई। दूसरी पारी में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक एमकेसीसी ने 2 विकेट पर 102 रन बना लिए थे। देवांग चौहान 41 रन बनाकर नाबाद रहे। पहली पारी में 30 रनों की बढ़त के आधार पर एमकेसीसी फाइनल में पहुंची।
दूसरे सेमीफाइनल में एमवायसीसी ने एनडीपीएस को पहील पारी में मिली 44 रनों की बढ़त के आधार पर पराजित कर फाइनल में दस्तक दी। एनडीपीएस ने टॉस जीता और गेंदबाजी चुनी। एमवायसीसी ने जतिन मेवाड़ा के 56 व अभिषेक यादव के 44 रनों की बदौलत पहली पारी में 149 रन बनाए। मलय जोशी व अथर्व जोशी ने एनडीपीएस के लिए 4-4 विकेट झटके। जवाब में एनडीपीएस की पारी भी लडख़ड़ा गई और पूरी टीम 105 रन ही बना सकी। मलय जोशी ने 38 रन बनाए। सक्षम पालीवाल व सिद्धार्थ झोनवाल ने 4-4 विकेट लिए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक एमवायसीसी ने अभिषेक राठौर की 101 रनों की नाबाद पारी की बदौलत 6 विकेट पर 205 रन बना लिए थे।
मुकाबलों के दौरान खासला एजेकेशन सोसायटी के अध्यक्ष चरणजीत सिंह सैनी व उपाध्यक्ष यशवंत सिंह छाबड़ा ने ख‍िलाड़‍ियों से परिचय प्राप्त किया। इस अवसर पर सुशील अग्रवाल, सुबोध गुप्ता, हरिश जोशी, दिलीप करंबलेकर मौजूद थे।

Check Also

इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक

रुड़की (ईएमएस)। आईआईटी रुड़की के जैव प्रौद्योगिकी विभाग के वैज्ञानिकों की टीम ने एक शोध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *