तेजस्वी ने बड़े भाई के पैर छुए, तो तेज प्रताप बोले अब नष्ट हो जाएंगे दुश्मन

0
147

पटना (ईएमएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई एवं बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान नव वर्ष की शुभकामनाएं देने के बाद उन्होंने पार्टी संगठन और राजनीतिक मसलों पर विचार-विमर्श किया। ज्ञात हो तेजप्रताप पत्नी ऐश्वर्या राय से विवाद के बाद से अपने परिजनों से कुछ समय से दूर रह रहे हैं।
तेजप्रताप मुलाकात के लिए पहुंचे तो तेजस्वी के आवास पर पहुंचकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने लगभग 45 मिनट तक अपने छोटे भाई से बात की। इसके बाद तेजप्रताप ने पत्रकारों से कहा कि यह मुलाकात ‘कृष्ण और अर्जुन की मुलाकात’ है। इस मुलाकात से बिहार और देश में उनके जितने भी ‘दुश्मन’ हैं, वे धराशायी हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि लंबे समय से वह अपने छोटे भाई से मिल नहीं सके थे।
तेजस्वी ने जब उनके पैर छुए तो उनके मन के सारे गिले-शिकवे दूर हो गए। तेजप्रताप ने बाद में बताया कि इस मुलाकात के दौरान अन्य बातों के अलावा पार्टी संगठन को मजबूत करने तथा राजद में अच्छे लोगों को जोड़ने से विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई है। उन्होंने बताया तेजस्वी के साथ बातचीत में संगठन की गतिविधियों को विस्तार देने की रणनीति बनाई गई।