Current Crime
ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

सूटकेस में बंद महिला की शिनाख्त हुई, दहेज हत्या का आरोप

गाजियाबाद। राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार सुबह सूटकेस में बंद मिले महिला के शव की शिनाख्त हो गई है। महिला अलीगढ़ की रहने वाली है उसकी ससुराल बुलंदशहर में है। महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ बुलंदशहर में दहेज हत्या का केस दर्ज कराया हुआ है।

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस द्वारा सोशल मीडिया में भी एक मृतका का फोटो व एक संदेश वायरल किया गया था। सोशल मीडिया के करीब 1500 व्हाट्सएप ग्रुप में, फेसबुक व ट्विटर पर यह जानकारी अपलोड की गई थी जिसकी वजह से दिल्ली में उत्तम नगर में रहने वाले मृतका के दूर के रिश्तेदार ने व्हाट्सअप मैसेज व फोटो देखकर पहचान कर मृतकों के परिजनों से संपर्क किया। मृतका के परिजनों ने उक्त फोटो व मैसेज देखकर शव की शिनाख्त बरीशा पुत्री नसीरा बताई।

एसएसपी के मुताबिक जानकारी करने पर पता चला कि लड़की के मायके वालों ने थाना कोतवाली नगर बुलंदशहर में 25 जुलाई को दहेज के लिए लड़की की हत्या की तहरीर दी थी। शव मिलने की जानकारी बुलंदशहर पुलिस को दे दी गयी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को 15 हजार रुपए की घोषणा की है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: