मुझे कपिल के शो से नहीं हटाया गया : सिद्धू

0
90

गुरदासपुर (ईएमएस)। सोनी टीवी पर आने वाले द कपिल शर्मा शो से हटाए जाने की खबरों के बीच पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने दावा किया किया है कि उन्हें शो से नहीं हटाया गया है। सिद्धू ने कहा कि सोनी टीवी ने मुझे ऐसा कोई संदेश नहीं भेजा है। सिद्धू ने कहा कि लोग निराधार यह बात फैलाने में लगे हुए हैं।
इस दौरान पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर सिद्धू ने कहा वह अपने बयान पर आज भी कायम हैं। वह आतंकी गतिविधियों के खिलाफ देश के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ, सोनी टीवी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें द कपिल शर्मा शो में कपिल अर्चना पूरन सिंह का स्वागत कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले पर बयान देने के बाद पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की कपिल के शर्मा शो से छुट्टी कर दी गई थी। कहा जा रहा था अब शो में सिद्धू की जगह अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह उनकी कुर्सी संभालेगी। पुलवामा आंतकी हमले पर सिद्धू द्वारा दिए गए बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर उनकी लताड़ लगाई थी। ट्विटर यूजर्स कपिल शर्मा शो को बैन करने की मांग कर रहे थे। उन्होंने कहा था कि वे कपिल का शो तभी देखेंगे जब सोनी टीवी नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटा देगा।