Current Crime
बॉलीवुड

अपने काम में और अनुशासन लाना चाहता हूं : सिद्धार्थ सिपानी

मुंबई| अभिनेता सिद्धार्थ सिपानी, जिन्हें उनके शो ‘जिंदगी की महक’ में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, उनका कहना है कि वह अपने काम में और अधिक अनुशासन लाना चाहते हैं। सिद्धार्थ वर्तमान में अपनी लघु फिल्म फरीहा के लिए व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ सुबुही जोशी नजर आएंगी।

सिद्धार्थ ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “मैं इस समय एक ऐसे प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं, जो अभी तक मेरी इच्छा सूची में शामिल रहा है।”

सिद्धार्थ ने कहा, “मैं आगे बढ़ने और सभी अवसरों को भुनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। मैं अपने काम के प्रति और भी अधिक अनुशासित होना चाहता हूं। यह कहा जाता है कि अनुशासन लक्ष्यों और उपलब्धि के बीच का सेतु है।”

उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो अगर आप अपने काम के साथ अनुशासित रहते हैं तो अंत में आप अपने आपको खुश ही देखते हैं।

सिद्धार्थ ने इस बात पर जोर दिया कि व्यक्ति को अपने जुनून (पैशन) का पालन करने और वह सब करने की जरूरत है, जो उसे खुश कर सकता है।

उन्होंने अपने प्रशंसकों को एक संदेश देते हुए कहा, “समय के साथ सब कुछ आसान हो जाता है। ऐसे दिन भी आते हैं, जब आपका शरीर हार मान जाता है, आपको रात को नींद नहीं आती, मगर आपको आखिर चलते जाना है। कभी भी पीछे न हटें या हार न मानें। यही एक बार में सब कुछ मैनेज करने का एकमात्र तरीका है।”

मनोरंजन उद्योग एक क्रांतिकारी दौर से गुजर रहा है, जिसमें ओटीटी प्लेटफार्मों की शुरूआत और यहां तक कि यूट्यूब चैनलों के साथ इंटरनेट भी शामिल है। सिद्धार्थ का कहना है कि दर्शकों को इससे सबसे ज्यादा फायदा होगा।

उन्होंने कहा, “ओटीटी प्लेटफॉर्म बहुत बड़ा है। उद्योग के डिजिटलाइजेशन ने लोगों के फिल्में देखने के तरीके को बदल दिया है।”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: