Current Crime
बॉलीवुड

मुझे जैकलीन बहुत पसंद हैं, वह एक बेहद सकारात्मक व्यक्ति हैं : यामी

 

मुम्बई| बॉलीवुड की मिस सनशाइन जैकलीन फर्नांडीज हमेशा अपने सह-कलाकारों के बीच पसंदीदा रही हैं और उनके साथ एक अच्छा रिश्ता बनाए रखने के लिए जानी जाती हैं। अब अपनी किटी में कई फिल्मों के साथ, जैकलीन एक बार में विभिन्न सह-कलाकारों के साथ काम कर रही हैं, जिनमें से सभी को वह बेहद पसंद हैं। एक लीडिंग पब्लिकेशन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, यामी गौतम ने जैकलीन के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुल कर बात की है क्योंकि वे पिछले साल धर्मशाला में भूत-पुलिस पर एक साथ काम कर रहे थे। यामी ने साझा किया, “मुझे जैकलीन बहुत पसंद है। वह एक बेहद सकारात्मक व्यक्ति हैं। हिमाचल में शूटिंग करना बहुत मजेदार था, जहां मैंने सभी को पहाड़ी धाम का स्वाद चखाया, जो फेस्टिव फूड है।”

वह आगे कहती हैं, ”जैकलीन के साथ मेरी कुछ गहरी बातचीत हुई थी। हम इंडस्ट्री में महिला अभिनेताओं के रूप में हमारे बारे में बात किया करते थे कि कैसे अभिनेत्रियों के लिए बॉलीवुड में चीजें विकसित हो रही हैं और कैसे हमें उन सभी कार्यों का सम्मान करना चाहिए जो हम करते हैं। मैंने उनके साथ काम करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया है।”

जैकलीन ने यामी को उनके जन्मदिन पर हिमाचल में सरप्राइज भी दिया था, जिस पर यामी ने साझा किया,मुझे याद है कि हम मेरे जन्मदिन पर शूटिंग कर रहे थे और जैकलीन ने मुझे गि़फ्ट दे कर सरप्राइज दिया था जो उन्होंने वहाँ के स्थानीय बाजार से खरीदा था। मुझे नहीं पता कि वह कैसे व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच ऐसा करने में कामयाब रहीं थी।

इस सब से तो यही पता चलता है कि जैकलीन सेट पर ऊर्जा का एक गोला हैं और अपने सह-कलाकारों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। अभिनेत्री की सकारात्मक और हैप्पी-गो-लकी वाइब्स को सभी द्वारा पसंद किया जाता है और यह उसी का एक प्रमाण है।

भूत पुलिस के अलावा, जैकलिन की किटी में विभिन्न सह-कलाकारों के साथ कई फिल्में है जिनमें अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ ‘राम सेतु’, सलमान खान के साथ ‘किक 2’ और रणवीर सिंह व पूजा हेगड़े के साथ रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ शामिल है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: