Current Crime
स्पोर्ट्स

आई-लीग : गोकुलम एफसी ने डिफेंडर दीपक के साथ किया करार

कोझिकोड| गोकुलम एफसी ने आई-लीग के आगामी सीजन के लिए डिफेंडर दीपक देवरानी को अपने साथ शामिल किया है। पिछले सीजन वह मणिपुर के फुटबाल क्लब टीआरएयू एफसी की टीम के अहम सदस्य रहे थे।

दो बार आई-लीग का खिताब जीतने वाला यह डिफेंडर मिनरवा पंजाब, मोहन बागान में भी खेल चुका है। इसके अलावा दीपक ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एफसी पुणे सिटी का भी प्रतिनिधित्व किया है।

दीपक ने कहा, “गोकुलम एफसी के साथ मैं अपनी आई-लीग खिताब की हैट्रिक पूरी करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि हमारे पास जो टीम है वह यह कर सकती है। मैं इसे हासिल करने के लिए काफी मेहनत करूंगा और केरल के फुटबाल प्रशंसकों को ट्रॉफी दिलाने की कोशिश करूंगा।”

पुणे सिटी एफसी से लोन पर आने के बाद उन्होंने अपना पहला आई-लीग खिताब मोहन बागान के खिलाफ जीता था। मिनरवा पंजाब के साथ उनका सीजन शानदार रहा था और उन्होंने टीम को खिताब दिलाने मदद की थी। वह क्लब के लिए दो सीजनों में 25 मैच खेले थे।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बी अशोक कुमार ने कहा, “दीपक को अपनी टीम में शामिल कर हम काफी खुश हैं। वह काफी बहादुर डिफेंडर और अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह हमारी टीम में गहराई लेकर आएंगे और टीम के लिए काफी उपयोगी साबित रहेंगे।”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: