ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन ने वॉर फिल्म को सराहा

0
38

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड में रिश्ते बनने और टूटने किस्से हमेशा ही चर्चा में रहते है। कभी शानदार जोड़ी रही ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब अलग है पर उनके रास्ते भले ही अलग हो रहे हों लेकिन ये जोड़ी आज भी दोस्त के रूप में साथ है। ऋतिक और सुजैन बॉलीवुड के बाकि कपल्स से अलग हैं। ये दोनों अलग होने के बाद दोस्त तो हैं ही, साथ ही ये दोनों अपने बच्चों और एक दूसरे के साथ समय बिताने में कमी नहीं छोड़ते। दोनों को साथ में छुट्टियां मनाते, डिनर-लंच पर जाते और एक-दूसरे के सपोर्ट में खड़े हुए देखा है। अब जब ऋतिक रोशन की नई फिल्म वॉर पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर सुजैन के रिएक्शन का इंतजार सभी को था।
ऋतिक की पिछली फिल्म सुपर 30 के सफल होने के बाद वे डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ का सामना कर रहे हैं। इस फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बताया जा रहा है। ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने फिल्म वॉर की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी और उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाई। सुजैन ने कहा कि ऋतिक और टाइगर इस फिल्म से एक्शन हीरोज को एक नई परिभाषा दे रहे हैं। सुजैन ने फिल्म देखने के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘कल आइए और दो हैंडसम लड़कों को एक्शन हीरोज की परिभाषा वर्ल्ड सिनेमा के प्लेटफॉर्म पर बदलते देखिए। सिर झुकाओ। ऋतिक, टाइगर और सिद्धार्थ तुम सब जबरदस्त हो।’
जहां एक तरफ सुजैन फिल्म की तारीफ करने से नहीं थक रहीं, तो वहीं टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी पीछे नहीं थीं। दिशा ने टाइगर और ऋतिक की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी दोनों के बारे में अच्छी-अच्छी बातें लिखीं। मालूम हो कि फिल्म वॉर एक भारतीय सोल्जर खालिद यानी टाइगर श्रॉफ की कहानी है, जिसे अपने मेंटर और सीनियर एजेंट कबीर यानी ऋतिक रोशन को खत्म करने का काम दिया गया है। कबीर को खत्म करने का फैसला उसके बागी होने के बाद लिया गया। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो गई है।