लालू के घर रात भर चला हाई वोल्टेज ड्रामा, सुबह मिली ऐश्वर्या को एंट्री

0
73

पटना (ईएमएस)। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के घर के बाहर धरने पर बैठीं उनकी बहू ऐश्वर्या को आखिरकार सुबह जाकर घर में प्रवेश मिला। इससे पहले ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती पर प्रताड़ित करने और घर से निकालने का आरोप लगाया, जबकि राबड़ी ने ऐश्वर्या से जान का खतरा बताया था। बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार में रविवार दोपहर से शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा देर रात तक चलता रहा। सूत्रों के मुताबिक लालू परिवार देर रात तक बहू के साथ समझौते की कोशिश में जुटा रहा। आखिरकार सुबह जाकर ऐश्वर्या की घर में एंट्री हुई। बताया जाता है कि दोनों पक्षों के बीच इस बात पर सहमति हुई है कि ऐश्वर्या इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं कराएंगी। राबड़ी नहीं चाहतीं कि केस दर्ज हो और उनका परिवार और मुश्किल में फंसे।
इस विवाद से दुखी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय भी लालू के घर के बाहर देर रात तक बैठे रहे, लेकिन बेटी को एंट्री नहीं मिली। इसके बाद चंद्रिका राय ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से भी मुलाकात की और बेटी को न्याय दिलाने की गुहार लगाई। चंद्रिका राय पूरी रात लालू के आवास के बाहर एक कुर्सी में बैठे रहे। इस दौरान बूंदा बादी भी हुई लेकिन फिर भी वह डटे रहे।
चंद्रिका राय ने कहा उन्होंने बहुत अरमान से इस परिवार में अपनी बेटी की शादी की थी। उन्हें जरा भी संदेह होता कि उनकी बेटी के साथ यह सब होगा तो वह इस परिवार में कभी शादी नहीं करते। यही नहीं चंद्रिका राय ने यह भी आरोप लगाया कि जब भी उन्होंने बात करने के लिए अपने दामाद तेज से मिलने की कोशिश की तो उन्हें लालू के परिवार ने रोक दिया। दरअसल, तेजप्रताप और ऐश्वर्या ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है। पिछले दिनों ही ऐश्वर्या राबड़ी के घर से रोते हुए निकलते दिखी थीं। तब भी यह कयास लगाए जा रहे थे कि ऐश्वर्या और तेजप्रताप के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। इसके बाद रविवार को पटना स्थित राबड़ी देवी के निवास पर जमकर विवाद हुआ। हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। ऐश्वर्या ने तेज प्रताप की बहन मीसा भारती और उनकी मां राबड़ी पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया।
ऐश्वर्या ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि राबड़ी देवी और मीसा भारती ने मिलकर उन्हें घर से निकाल दिया। ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी और मीसा पर उन्हें खाना नहीं देने और ससुराल में प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है। उधर, लालू यादव की पत्नी और तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी ने खुद बहू ऐश्वर्या से अपनी जान को खतरा बता दिया है। राबड़ी ने कहा उन्हें ऐश्वर्या से जान का खतरा है और ऐसे में वह उन्हें अपने आवास में प्रवेश नहीं देंगी। बताया जा रहा है कि लालू के परिवार की तरफ से भी ऐश्वर्या के खिलाफ एफआईआर की तैयारी है।