Current Crime
स्पोर्ट्स

रोहित का विकेट पहले गंवाना भारी पड़ा : हरभजन

मुंबई| मुंबई इंडियंस के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का विकेट जल्दी खो देना उनकी टीम के लिए बड़ा झटका साबित हुआ। (ipl 2015 hindi news) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रविवार को खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने कप्तान जॉर्ज बेले की शानदार पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 177 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस टीम को पहला झटका दूसरे ही गेंद पर कप्तान रोहित शर्मा के रूप में लग गया। बाद में हरभजन सिंह (24 गेंदों में 64 रन) और जगदीशा सुचित (21 गेंदों में 34 रन) ने जरूर आक्रामक पारी खेली लेकिन टीम की 18 रनों की हार को दोनों बल्लेबाज नहीं टाल सके।

हार के बाद हरभजन ने कहा, “रोहित का विकेट जल्दी गंवा देना हमारे लिए बड़ा झटका साबित हुआ। वह हमारी टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। अगर वह क्रीज पर रहते तो लक्ष्य हासिल करना आसान होता। पांच विकेट केवल 46 रनों पर खो देने के बाद लक्ष्य का पीछा करना कभी आसान नहीं होता लेकिन हम खुश है कि उसके करीब पहुंच सके।”

हरभजन ने कहा कि यह हार दुर्भाग्यपूर्ण रही लेकिन साथ ही उन्होंने किंग्स इलेवन के गेंदबाजों की नई गेंद का बेहतर उपयोग करने के लिए प्रशंसा भी की।

हरभजन के अनुसार, “एक अच्छी साझेदारी मुश्किलों को हल कर सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके श्रेय पंजाब के गेंदबाजों को जाता है। उन्होंने वाकई नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी की।”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: