Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

हरियाणा कैडर की चर्चित आईएएस रानी नगर और उनकी बहन पर रॉड से हमला

ट्वीट कर दी जानकारी, भाग कर जान बचाई
गाजियाबाद। हरियाणा कैडर की चर्चित आईएएस ऑफिसर रहीं रानी नागर और उनकी बहन रीमा नागर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया। पूर्व आईएएस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। हमले में रानी नागर ने भागकर जान बचाई, जबकि उनकी बहन को पैर में चोट लगी है। घटना शनिवार देर शाम की है। आईएएस रीना नागर ने अपने ट्वीट में कहा कि वे अपनी बहन के साथ रात लगभग 9.10 बजे के करीब अपने गाजियाबाद स्थित घर के बाहर खड़ी थीं। तभी एक हमलावर ने उनके ऊपर लोहे की रॉड से हमला किया।

रानी नागर ने ट्वीट में लिखा है कि, ” 30 मई 2020 को रात लगभग 09-10 बजे के बीच, मैं रानी नागर व मेरी बहिन रीमा नागर अपने ग़ाज़ियाबाद स्थित आवास के गेट पर खड़े थे। उसी समय एक व्यक्ति मकान नम्बर बी-96 न्यू पंचवटी कालोनी गाजियाबाद से निकलकर हमारे घर के गेट पर आया और उसने मेरे सिर पर लोहे की रॉड से वार किया। लोहे की रॉड का वार अपने सिर पर आते देखकर मैं भागकर आगे होकर बच गयी। इसके तुरन्त बाद उस व्यक्ति ने मेरी बहन रीमा नागर के पैर में लोहे की रॉड से हमला किया। मेरी बहन रीमानागर पैर से चलने में अभी असमर्थ हो गयी हैं।”

इसी महीने रानी नागर ने पद से इस्तीफा दिया है
गौरतलब है कि इसी महीने रानी नागर ने आईएएस पद से इस्तीफा देकर सुर्ख़ियों में आई थीं। 2014 बैच की इस अधिकारी ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया। रानी नागर ने इस्तीफे में कहा कि वे सरकारी ड्यूटी में निजी सुरक्षा के कारण इस्तीफा दे रही हैं। रानी नागर ने अपने इस्तीफे की बात अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की थी। रानी नागर डबवाली में रहते हुए जान के खतरे की बात पर भी काफी चर्चित रहीं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: