Current Crime
स्पोर्ट्स

खिलाड़ियों को आईपीएल में नहीं खेलने के लिए कहना कठिन : सिल्वरवुड

नई दिल्ली| इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का कहना है कि खिलाड़ियों को आईपीएल में नहीं खेलने के लिए कहना काफी कठिन होता है। इंग्लैंड की टीम में नियमित नीति के कारण उनके शीर्ष खिलाड़ियों को 2021 आईपीएल के दौरान आराम मिलने की संभावना कम है।

सिल्वरवुड ने मीडिया से वर्चुअल संवाद में कहा, “खिलाड़ियों से यह कहना कि आप आईपीएल में नहीं खेल सकते, काफी कठिन है। आप खिलाड़ियों को इसके लिए मना नहीं कर सकते। आईपीएल टी20 का एक बड़ा टूर्नामेंट है।”

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह कोई मुद्दा है क्योंकि खिलाड़ी यहां उच्च स्तरीय टी20 क्रिकेट खेलते हैं जिससे हमें फायदा मिलता है। इसके अलावा इस टूर्नामेंट में खेलने से खिलाड़ियों को भी फायदा होता है।”

ऐसी चर्चा है कि जून में न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि वो आईपीएल खेलेंगे। हालांकि, सिल्वरवुड का कहना है कि वह सकारात्मक स्थिति चुनेंगे।

सिल्वरवुड ने कहा, “मुझे लगता है कि इससे लोगों को अवसर मिलेंगे। मुझे अच्छा लगता है कि खिलाड़ी पदार्पण करें और अच्छा खेलें।”

कोच ने कहा कि वह चाहते हैं कि मोइन अली जैसे खिलाड़ी को आईपीएल की नीलामी में खरीदा जाए। सिल्वरवुड ने कहा, “मैं चाहता हूं कि खिलाड़ी अच्छा करें। अगर उन्हें आईपीएल में लिया जाता है तो यह बेहतर होगा। मेरी यही इच्छा है कि खिलाड़ी अच्छा करें और वातावरण को समझ कर एक खिलाड़ी के रूप में सुधार करें।”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: