गुरुग्राम : युवती को नौकरी का झांसा देकर चलती कार में किया गैंगरेप

0
13

दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली एक युवती ने गुरुग्राम के मानेसर में दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत दी है। पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि आरोपियों ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे गुरुग्राम बुलाया था और मानेसर के पास कार में उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

महिला थाना पुलिस मानेसर ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धारा में नामजद केस दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। घटना सोमवार की है, लेकिन मामला मंगलवार को दर्ज किया गया। मूलरूप से हावड़ा पश्चिम बंगाल की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह यहां उत्तम नगर में रह कर नौकरी की तलाश कर रही थी। उसका संपर्क गुरुग्राम में रहने वाले रमेश से हुआ।

रमेश ने खुद को होंडा कंपनी का अधिकारी बताते हुए भरोसा दिया था कि वह उसे अपनी ही कंपनी में लगवा देगा। रमेश ने पीड़िता को छह सितंबर को गुरुग्राम बुलाया, लेकिन तब पीड़िता ने कहा कि वह 10 सितंबर को आ सकती है। पीड़िता ने बताया कि वह 10 सितंबर को मेट्रो से हुडा सिटी सेंटर पहुंची, यहां आरोपी रमेश कार में उसका इंतजार कर रहा था। आरोपी अपने बॉस राकेश से मिलवाने के लिए चल दिया। आरोपी दिन भर अपनी कार में उसे इधर से उधर घुमाता रहा और शाम पांच बजे राकेश से मुलाकात कराई। राकेश ने मिलते ही उसे गाड़ी की पिछली सीट पर धक्का देकर गिरा दिया और उसका मुंह बंद कर के उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटनास्थल पर ही छोड़ा

पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता को मौके पर ही छोड़ दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके गिड़गिड़ाने पर आरोपी घटनास्थल पर ही छोड़ कर फरार हो गए। आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर चली गई और अगले दिन महिला थाना पुलिस मानेसर में आकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी है।

मामले में है झोल

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में जो वारदात का स्थान बताया है, वह काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है। पुलिस के मुताबिक, यहां गाड़ी में दिनदहाड़े इस तरह की वारदात करना संभव नहीं है। युवती के आरोपियों के संपर्क में आने की कहानी भी पुलिस के गले नहीं उतर रही।