Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर देश

गुजरात के मुख्यमंत्री रैली में मंच पर गिर पड़े, अस्पताल ले जाए गए

गांधीनगर| गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी रविवार को वडोदरा में चुनावी भाषण देते समय मंच पर गिर पड़े। उन्हें तुरंत एक डॉक्टर ने चेक किया। उनकी हालत अब ठीक होने की बात कही जा रही है। हालांकि, उन्हें वापस अहमदाबाद भेजा गया और आगे की जांच के लिए यू.एन. मेहता अस्पताल ले जाया गया। उन्हें वहां और 24 घंटे निगरानी में रखा जाएगा।

अस्पताल के निदेशक डॉ. आरके पटेल ने कहा, सीएम विजय रूपाणी की हालत स्थिर है, लेकिन वह 24 घंटे ऑब्जर्वेशन में रहेंगे। सभी परीक्षण किए जा चुके हैं, लेकिन यह सलाह दी जाती है कि उन्हें आराम करना चाहिए। इसलिए, हम उन्हें निगरानी में रखेंगे।

वडोदरा के महेसाणानगर, निजामपुरा इलाके में छह नगर निगमों में 21 फरवरी को होने वाले चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार के क्रम में एक जनसभा को संबोधित करते गिर पड़े।

रूपाणी को चार्टर्ड प्लेन से अहमदाबाद भेजा गया, जिसमें वडोदरा के एसएसजी अस्पताल से डॉ. विजय शाह उनके साथ गए।

प्रदेश भाजपा के मीडिया संयोजक के एक बयान में कहा गया, रूपाणी के स्वास्थ्य पर किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं देने की सलाह दी जाती है। सीएम का स्वास्थ्य अब अच्छा है। यह कम रक्तचाप का मसला था, संभवत: थकान और व्यस्त कार्यक्रमों से जुड़े तनाव के कारण। डॉक्टर द्वारा दिए गए इलाज के बाद अब उनका स्वास्थ्य ठीक है।

कहा गया है कि अहमदाबाद पहुंचने पर रूपाणी ने एक एम्बुलेंस को टाला और अपनी नियमित कार में आगे की सीट ले ली।

इस घटना की जानकारी मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम से दूरभाष पर बातचीत की और उन्हें सावधान रहने और आराम करने की सलाह दी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: