Current Crime
अन्य ख़बरें ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

मैच की आखिरी बॉल पर अजय का शानदार शॉट

कार्यक्रमों के जरिए बना दिया था सकारात्मक माहौल
वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम)
गाजियाबाद। भाजपा महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा के लिए भी विधानसभा चुनाव का नतीजा मायने रखता है। उनके अध्यक्ष बनने के बाद विधानसभा चुनाव हुए है। गाजियाबाद जनपद में चार सीटों पर वर्तमान में बसपा काबिज है। यहां भाजपा का कब्जा हुआ तो के्रडिट महानगर अध्यक्ष होने के नाते अजय शर्मा को भी मिलेगा। अजय शर्मा जब महानगर अध्यक्ष बने थे तब अधिकांश भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों के जहन से अशोक मोंगा का औरा नहीं हटा था। तब यह कहा जाता था कि संगठन को गाजियाबाद में अशोक मोंगा ही चला सकते है। हालांकि पद संभालने के बाद अजय शर्मा ने इस छवि को तोड़ते हुए अपने कार्यक्रमों के माध्यम से अपनी छवि तैयार की। इनमें थानों का घेराव, युवा सम्मेलन, परिवर्तन यात्रा, धरने-प्रदर्शन आदि शामिल थे। इसी बीच संगठन की कार्यशैली को लेकर ही बाते उठने लगी और अजय शर्मा के व्यवहार की भी चर्चा होने लगी।
भाजपा बड़ा संगठन है और यहां मौका मिलने पर छोटा खिलाड़ी भी बड़ा शॉट लगाने का माद्दा रखता है। यही बात अजय शर्मा पर भी लागू हुई। उन्होंने रैली, यात्रा, सम्मेलन में सबको साथ लेकर एक माहौल बनाया। इसी बीच चुनाव आ गया। यहां अजय शर्मा ने मैच की आखिरी बॉल का शॉट मोदी की रैली के रूप में मारा। इस रैली से भाजपा उम्मीदवारों को बैकअप ही मिला। बताया जाता है कि प्रधानमंत्री की रैली की पटकथा अजय शर्मा ने ही तैयार की थी। जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या गाजियाबाद आए थे, तभी अजय शर्मा ने उनसे अनुरोध किया था कि यदि गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का समय मिल जाए तो यहां भाजपा के लिए बेहतर होगा। संगठन के प्रयासों से रैली के लिए समय भी मिल गया। रैली में जो भीड़ उमड़ी वह संगठन की जीत थी। रैली को पूरी तरह व्यवस्थित आयोजित कराना भी संगठन के लिए तारीफ की बात है। स्वयं प्रधानमंत्री भी जनसभा में भीड़ से गदगद नजर आए।
हालांकि संगठन ने एक-दो जगह चूक की। हैलीपैड से लेकर मंच तक की व्यवस्थाओं में कई फॉउल हुए। अगर इन बातों को इग्नोर कर दे तो यहां अजय शर्मा की संगठन क्षमता का जलवा देखने को मिला। उम्मीदवारों को भी संगठन द्वारा पहले से ही बनाए जा रहे माहौल का लाभ भी मिला। पूर्व महानगर अध्यक्ष और वर्तमान क्षेत्रीय महामंत्री अशोक मोंगा जहां दूसरे जनपदों में चुनावी पारी खेल रहे थे, वहीं अजय शर्मा ने भी गाजियाबाद में जोरदार शॉट लगाया।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: