Current Crime
अन्य ख़बरें देश

हैदराबाद एयरपोर्ट पर 47.55 लाख रुपये का सोना जब्त

हैदराबाद। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (आरजीआईए) के सीमा शुल्क अधिकारियों ने एक यात्री के पास से पेस्ट के रूप में 970 ग्राम सोना जब्त किया है, इसे दोनों पैरों में पट्टियों में बांधकर छुपाया था। रविवार को शारजाह से पहुंचे एक पुरुष यात्री के पास से 47.55 लाख रुपये मूल्य का सोना जब्त किया गया। यात्री के खिलाफ सोने की तस्करी का मामला दर्ज किया गया है।सोमवार को कस्टम अधिकारियों ने दुबई से आए एक अन्य यात्री के खिलाफ सोने की तस्करी का मामला दर्ज किया।
अधिकारियों ने 21.70 लाख रुपये मूल्य का 442.6 ग्राम सोना बरामद किया। पेस्ट के रूप में सोना अंडरवियर की एक खास सिले जेब के अंदर छुपाया गया था।अधिकारी यात्रियों द्वारा सोने की तस्करी के नए तरीके खोजने के मामलों का पता लगा रहे हैं।
7 जनवरी को, उन्होंने दुबई से आए एक पुरुष यात्री से 16.18 लाख रुपये मूल्य की सफेद रोडियम कोटिंग पॉलिश के साथ 330 ग्राम सोने के तार जब्त किए थे। सोना ट्रॉली बैग के धातु के फ्रेम के अंदर छिपा हुआ था।
सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों ने 30 दिसंबर को शारजाह से आए एक यात्री द्वारा सोने की तस्करी के मामले का पता लगाया था। उसने पतलून के अंदर विशेष रूप से सिले हुए जेबों में पेस्ट के रूप में सोना छुपाया था। 11.54 लाख रुपये मूल्य का 234.05 ग्राम सोना बरामद कर जब्त किया गया है।
एक अन्य मामले में, दो यात्रियों ने सोने को चुंबकीय कंगन और बच्चों के कपड़ों के बटन के अंदर छिपाकर तस्करी की।
दुबई से पहुंचे यात्रियों के पास 20.49 लाख रुपए कीमत का 412 ग्राम सोना था।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: