(गाजियाबाद) कुत्ते को कुत्ता कहने पर दो पक्षों में ‎विवाद – विवाद के बाद से उन्हें व परिवार को जान से मारने की दी जा रही है धमकी

0
173

गाजियाबाद (ईएमएस)। सिद्धार्थ विहार की गंगा-यमुना हिंडन सोसायटी में एक स्ट्रे डॉग को कुत्ता कहने पर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि सोसायटी के लोगों ने पहले विजयनगर थाना प्रभारी से इसकी शिकायत की। इसके बाद शुक्रवार को वे अपनी शिकायत लेकर एसएसपी और डीएम के पास पहुंचे। पीड़ित पक्ष का कहना है कि इस विवाद के बाद से उन्हें व परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने इस मामले में शिकायत सुनने के बाद जांच के आदेश दिए हैं। सोसायटी के आरडब्ल्यूए प्रेजिडेंट यतेंद्र नागर का कहना है कि हमारी सोसायटी नई बसी है। हमने एकजुट होकर इस मामले की शिकायत एसएसपी व डीएम से की है। यहां रहने वाले एक शख्स को लगातार कॉल करके धमकी दी जा रही है। हमने पुलिस से सोसायटी में सुरक्षा की मांग की है।
सोसायटी के महासचिव अभिषेक सिंह ने बताया कि यहां रविवार शाम एक स्ट्रे डॉग ने रेजिडेंट जितेंद्र पाठक के 14 साल के बेटे को काट लिया। इसके बाद यहां रहने वाले हरनंदी महानगर के आईटी प्रमुख नरेश जाखड़ व कुछ अन्य लोगों ने चर्चा करते हुए उस कुत्ते को यहां से बाहर निकालने की बात की। आरोप है कि इसके बाद सोसायटी में रहने वाले कुछ लोगों ने कुत्ता कहने का विरोध किया और विवाद शुरू हो गया। एक व्यक्ति ने कहा कि इसे कुत्ता कैसे कहा, इसका नाम मोगली है। नरेश जाखड़ का कहना है कि उन्होंने डॉगी से पहले बच्चे की बात करने को कहा, तो उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। उस शख्स ने उन्हें खुद को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में होने की बात बोलकर देख लेने की धमकी भी दी।