Current Crime
ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

सपा सरकार गाजियाबाद के विकास को वचनबद्ध:विभा रावत

गाजियाबाद। गाजियाबाद नगर निगम महापौर उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याषी सुधन रावत की पत्नी विभा रावत ने नगर निगम के माध्यम से प्रवासी मजदूरों के लिए अलग नीति बनाए जाने का आष्वासन देते हुए कहा कि इससे पहले निगम में तैनात राजनैतिक दलों ने कभी इस दिषा में सार्थक प्रयास नहीं किए।
विभा रावत स्थानीय विजय नगर में प्रचार अभियान के तहत सभा को संबोधित कर रही थी। विभा ने दूसरे राज्यों से आकर गाजियाबाद में अपनी आजीविका चलाने वाले लोगों को सुधन रावत के समर्थन में एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि इस बार षहर के लोगों ने अपना मेयर खुद चुनते हुए प्रदेष सरकार के साथ चलने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेष सरकार ने राज्य के अन्य षहरों के मुकाबले गाजियाबाद के विकास पर अधिक धनराषि खर्च की है।
भविश्य में भी प्रदेष सरकार गाजियाबाद के विकास हेतु पूरी तरह से वचनबद्ध है। समाजवादी पार्टी की सरकार ने राजनैतिक दृश्टिकोण से उपर उठकर यहां के विकास को प्राथमिकता दी है। इस अवसर पर पार्टी के वरिश्ठ नेता साजिद हुसैन, जिला मजदूर सभा के वरिश्ठ नेता उपेंद्र कुमार, जिला महासचिव रविंदर सिंह, महबूब लारी, चैधरी अनिल तथा विजय कौषिक समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: