Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद

दैनिक करंट क्राइम में खबर छपते ही हरकत में आया जीडीए, दोनोंं ही पार्काें में साफ सफाई और सौंदर्यीकरण का कार्य शुरू

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। आपके अखबार दैनिक करंट क्राइम सच का साथ ने बुधवार के अंक में राजनगर स्थित मानव औषधीय पार्क और सेंट्रल पार्क की बदहाली पर खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया। इसके बाद स्थानीय पार्षद राजेंद्र त्यागी ने भी पूरे मामले में संज्ञान लिया और गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को शिकायत की। उन्होंने करंट क्राइम की खबर को अधिकारियों तक पहुंचाया। इसके कुछ घंटों के बाद ही पार्क में सफाई कर्मचारियों को काम पर लगा दिया गया।
पार्षद राजेंद्र त्यागी ने कहा है कि इसके लिए करंट क्राइम को भी थैंक्यू। अपने इलाके को सुधारने व कमियों को दूर कराने के लिए मैं दैनिक करंट क्राइम तक समस्याएं व परेशानी पहुंचाता रहूंगा। मेरा हमेशा प्रयास रहा है कि राजनगर का इलाका सबसे साफ, व्यवस्थित और सुंदर नजर आना चाहिए। अपने वार्ड की हर समस्या को उठाने के लिए मैं खुद आता हूं ंऔर अधिकारियों को कार्य कराने तक संपर्क व प्रयास करता हूं। जनता की आवाज उठाने के लिए आपका प्रयास आवश्यक और सराहनीय रहा।
सुधरेगी व्यवस्था, मिलेगी राहत
बुधवार सुबह से ही पार्क में साफ-सफाई और जो समस्याएं थी उनको दूर कराने का काम शुरू कर दिया गया है। बता दें कि समय-समय पर दैनिक करंट क्राइम जन सरोकार से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से उठाता रहता है। आपके अखबार ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया और इलाके के क्षेत्रीय पार्षद राजेंद्र त्यागी ने भी इस समस्या को गंभीरता से लिया। वह दैनिक करंट क्राइम की टीम के साथ मौके पर पहुंचे उन्होंने पार्क की बदहाली और अवस्थाओं को हमारे सामने रखा। जिसके बाद हमने इसे जीडीए के अधिकारियों तक पहुंचाया। इसके बाद उनको इस बात से भी अवगत कराया गया कि यह सबसे पॉश इलाके का पार्क है इस ओर ध्यान देना आवश्यक है। इस पर अधिकारियों ने पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए, यहां पर कार्य शुरू करा दिया है। पार्क में साफ-सफाई होने, फुटपाथ की व्यवस्था सुधरने और गंदगी व झाड़ी हटने से यहां सुबह व शाम सैर पर आने वाले हजारों लोगों को राहत मिलेगी। साथ ही राष्ट्रीय ध्वज और वाटर फाउंटेन के आसपास फैली गंदगी को भी दूर कर दिया जाएगा। इससे पाक की सुंदरता और निखर जाएगी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: