मनमोहन ने की जस्टिस वर्मा के फैसले की आलोचना, हिंदुत्व को बताया था जीने का तरीका औवेसी के मुकाबले में धरती पुत्र को मैदान में उतारेगी बीजेपी एयर सेफ्टी ऑडिट में म्यांमार, पाक और नेपाल से भी पीछे भारत पंजाब के राज्यपाल और राजनाथ सिंह की बहू ने जीते रजत पदक जुलाई में रोजगार के करीब 14 लाख नए अवसर सृजित हुए: सीएसओ रिपोर्ट दो भारतीय बहनों ने लगाई प्रदर्शनी, बिक्री से होने वाली आय केरल बाढ़ पीड़ितों को देंगी दान ट्रूपिंग द कलर परेड में शामिल पहले सिख सैनिक ने लिया कोकीन – कोकीन होने की पुष्टि के बाद उन्हें पद से हटाया जा सकता है क के बोर्ड ने विलय को दी मंजूरी इस वर्ष सरकारी बैंक कर सकते हैं फंसे कर्ज की वसूली: वित्त मंत्रालय – 1.8 लाख करोड़ रुपए की वसूली होने का अनुमान ओपेक ने क्रूड उत्पादन बढ़ाने से ‎किया इंकार – और उछल सकते हैं पैट्रोल-डीजल के दाम
Home / दिल्ली / पंप पर भराने गए पेट्रोल, भर दिया पानी

पंप पर भराने गए पेट्रोल, भर दिया पानी

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली के निजामुद्दीन वेस्ट स्थित एचपी के पेट्रोल पंप पर गाड़ियो में पावर पेट्रोल की जगह पानी भर दिया गया। यहां से पेट्रोल भरवाने के बाद जैसे ही लोग बाहर निकले, कुछ दूर जाने के बाद उनकी गाड़ियो जाम हो गईं। लोग किसी तरह से अपनी गाड़ियो को घसीटकर मकैनिक के पास लेकर गए। तब लोगों को पता चला कि उनकी गाड़ियो में पेट्रोल की जगह पानी भर दिया गया। इसके बाद लोग पेट्रोल पंप पर पहुंच गए। देखते ही देखते पंप पर १००-१२५ लोगों की भीड़ जमा हो गई। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दी। दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। लोगों ने अपनी गाड़ियो से पेट्रोल भरकर पुलिस को सौंपा। दो लीटर की बोतल में मुश्किल से २५० एमएल पेट्रोल निकला, बाकी पूरा पानी भरा हुआ था।
इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एहतियात के तौर पर पेट्रोल पंप को २ घंटे के लिए बंद करा दिया। चिराग फूड सप्लाई का काम करते हैं। मंगलवार दोपहर उन्होंने इस पंप से २३० रुपये का पेट्रोल भरवाया था। पेट्रोल भरवाने के बाद वह अभी जंगपुरा पहुंचे ही थे कि उनकी स्कूटी बंद हो गई। वह उसे खींचकर मकैनिक के पास लेकर गए। वहां मकैनिक ने बताया कि उनकी गाड़ी में पेट्रोल की जगह पानी भरा हुआ है। एक बाइक सवार वहां पहले से मौजूद था। उन्होंने भी उसी पंप से पेट्रोल भरवाया था। चिराग ने बताया कि मकैनिक ने बताया कि इंजन खुलेगा इसमें १०-१२ हजार रुपये का खर्चा आएगा। इतना ही नहीं इसकी वजह से उनका ६५० रुपये का फूड का ऑर्डर भी कैंसल हो गया। स्कूटी खराब होने की वजह से वह समय पर ऑर्डर भी नहीं पहुंचा पाए।
इसी तरह से निजामुद्दीन बस्ती में रहने वाले नासिर और जंगपुरा में रहने वाले त्रिलोकचंद ने भी अपने-अपने स्कूटर में इसी पंप से पेट्रोल भरवाया था। पेट्रोल की जगह पानी भरने की वजह से उनकी गाड़ियां भी बंद हो गईं। उन्होंने पेट्रोल पंप पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। देखते ह देखते पेट्रोल पंप पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने अपनी गाड़ियां से पेट्रोल निकालकर बोतलों में भर लिया। बोतलों में पेट्रोल की जगह पानी साफ नजर आ रहा था। गुस्साए लोगों ने पीसीआर कॉल की, लेकिन ३० मिनट तक इंतजार करने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद लोगों ने सड़क जाम कर दी। कुछ ही देर में सड़क पर गाड़ियो की लंबी लाइन लग गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को सड़क से हटाया।

Check Also

मेट्रो-एनएचएआई पर प्रदूषण के लिए जुर्माना

गाजियाबाद (ईएमएस)। खुले में निर्माण सामग्री रखकर प्रदूषण फैलाने वाले बिल्डर, डीएमआरसी और एनएचएआई पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *