Current Crime
ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

तीन नहीं बल्कि छ: महीने के लिए पूरी फीस होनी चाहिए माफ

परीक्षा से लेकर फीस तक आॅनलाईन आयेगी आज कांग्रेस
गाजियाबाद (करंट क्राइम)। कांग्रेस विपक्ष वाले तेवरों के साथ जब मैदान में आ रही है तब यहां उसके विलुप्त होने की कगार पर पहुंच चुके फ्रंटल संगठनों को भी आगे आना होगा। जब हाई कमान से आदेश आयेगा तो फिर कई कांग्रेसियों को यह भी पता चलेगा कि एनएसयूआई का अध्यक्ष कौन है और कांग्रेस का सोशल मीडिया विभाग क्या कर रहा है।
कांग्रेस फीस माफी के मामले में मैदान में आ गयी है और यहां वह अभिभावकों के साथ केवल एक जिले में नहीं बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में इस अभियान को लेकर आ रही है। कांग्रेस के प्रशासन प्रभारी की ओर से जिला और शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों के पास पत्र आ गया है।
यहां पर छात्रों के साथ आॅनलाईन संवाद कायम करेगी और कांग्रेस चाहती है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए परीक्षा रद्द की जाये और छात्रों को पिछले प्रदर्शन के आधार पर मूल्यांकन किया जाये। कांग्रेस ने एलान कर दिया है कि लॉक डाउन के चलते उत्पन्न आर्थिक संकट के कारण नो फीस फॉर सिक्स मंथ यानि 6 महीने की फीस नहीं ली जानी चाहिए। जो पत्र आया है उसमें कहा भी गया है कि कोविड-19 के चलते लगाये गये लॉकडाउन से स्कूल और कॉलेज दोनों स्तरों पर छात्रों के लिए कठिनाई उत्पन्न हो गयी है। स्थिति को ध्यान में रखते हुए कई राज्य सरकारों और निजी संस्थानों से महामारी को देखते हुए आॅनलाईन कक्षायें और मूल्यांकन जैसे उपाय सामने आये हैं। विश्व की कई सरकारों द्वारा इस हेतु अनुकूल उपाय भी किये गये हैं लेकिन केन्द्र सरकार द्वारा अभी तक अभिभावकों और छात्रों की इन मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया है।
आज एनएसयूआई चलायेगी सोशल मीडिया पर आॅनलाईन अभियान
कांग्रेस के फ्रंटल संगठन एनएसयूआई के दर्शन आज गाजियाबाद के कांग्रेस नेताओं को सोशल मीडिया पर हो सकते हैं क्योकि कांग्रेस का जो अभियान आया है उसमें आज एनएसयूआई द्वारा सोशल मीडिया विभाग के साथ सुबह 10 बजे से बड़े पैमाने पर आॅनलाईन अभियान चलाया जायेगा। इस अभियान को स्पीकयूपी फॉर स्टूडेंटस के नाम से चलाया जायेगा। कांग्रेस आॅनलाईन अब 6 महीने के लिए कोई फीस नहीं और परीक्षा रद्द करने की मांग करेगी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: