Current Crime
अन्य ख़बरें ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

सिक्योरिटी संचालक की गोलियों से भूनकर हत्या

मेरठ (करंट क्राइम)। परीक्षितगढ़ क्षेत्र में एक सिक्योरिटी एजेंसी संचालक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। युवक का शव रजवाहे में बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई। हत्या के पीछे लेन-देन का विवाद सामने आ रहा है। हालांकि अभी परिजनों ने घटना की तहरीर नहीं दी है।
शनिवार की सुबह बली गांव स्थित डिकौली माइनर रजवाहे में ग्रामीणों ने युवक का शव पड़ा देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को रजवाहे से बाहर निकलवाया। युवक को तीन गोली सीने और एक गोली सिर में मारकर मौत के घाट उतारा गया था। जेब से बरामद हुए कागजात के आधार पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त हस्तिनापुर के रानी नंगला निवासी श्रीराम (26) पुत्र रामचरण के रूप में की। परिवार के लोगों ने बताया कि मृतक दिल्ली में सिक्योरिटी एजेंसी चलाता था। शुक्रवार को वह परीक्षितगढ़ के रसूलपुर गांव स्थित अपनी एक रिश्तेदारी में गया था, इसके बाद से लापता था। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।
शव मिलने की सूचना के बाद रजवाहे के किनारे लोगों का जमावड़ा लग गया। परिजनों के मुताबिक चार भाइयों में श्रीराम दूसरे नंबर का था। घटना के बाद उसकी पत्नी रीनू का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, दो वर्षीय मासूम पुत्री घटना से अंजान है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार हत्या के पीछे पैसे के लेन-देन की बात सामने आ रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: