गले पर छुरी रख अपने व्यावसायिक हित साध रहा है अमेरिका : चीन मालदीव राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण में जा सकते है पीएम मोदी कॉन्टेक्ट लेंस पहनने वालों की आंखों में संक्रमण -व्यक्ति हो सकता है अंधेपन का शिकार कैंसर का पता लगाने वाला उपकरण विकसित -लंच बॉक्स के आकार का है उपकरण शशि थरूर की अग्रिम जमानत रद्द करने के समर्थन में पुलिस तालाब में डूबकर चालक की मौत कुछ चीजें हमारे पक्ष में नहीं रहीं : धोनी भारतीय युवा टीमों का भविष्य उज्जवल : छेत्री पांच राज्यों में चुनाव समितियां गठित करेगी भाजपा अगले माह नोएडा-ग्रेनो मेट्रो लाइन का निरीक्षण
Home / अन्य ख़बरें / फर्जी पासपोर्ट बनवाने वाला जालसाज गिरफ्तार

फर्जी पासपोर्ट बनवाने वाला जालसाज गिरफ्तार

करंट क्राइम

गाजियाबाद। थाना कोतवाली नगर की पुलिस ने जालसाजी करके पासपोर्ट बनवाने वाले एक शातिर जालसाज को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से फर्जी पासपोर्ट, वोटर आईडी, पैन कार्ड आदि बरामद किया है।
पुलिस के अनुसार थाना कोतवाली नगर पर कैल भट्टा निवासी नदीम पुत्र अबरार निवासी मोती मस्जिद के पास कैला भट्टा ने पासपोर्ट के लिए आवेदन किया था, उसने तथ्यों और पहचान छुपाते हुए फर्जी तरीके से नदीम पुत्र अबरारा नाम से पासपोर्ट बनवा लिया।
इस संबंध में थाना कोतवाली नगर पर अभियुक्त के खिलाफ धारा 420,467,468,471 भादवि 2/12 पासपोर्ट अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

Check Also

पाक कप्तान ने कहा, रोहित, शिखर की बल्लेबाजी से जीता भारत

दुबई (ईएमएस)। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने भारतीय सलामी बल्लेबाजों शिखर धवन और रोहित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *