Current Crime
अन्य ख़बरें उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

स्कूटी में सात लोगों को सवार कर ले रहा था फॉर्चूनर का मजा

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। गाजियाबाद यातायात पुलिस ने विजय नगर थानाक्षेत्र में एक स्कूटी पर सात युवकों के सवार होने और सवार होने पर उधम मचाते हुए वीडियो पर कार्रवाई करते हुए नंबर के आधार पर 24 हजार रुपये का चालान किया है। खास बात यह है कि दुपहिया वाहन पर सात लोग सवार थे और किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था। सभी यातायात नियमों को ठेंगा दिखाते हुए मौज मस्ती कर रहे थे।
इसी दौरान मार्ग पर मौज मस्ती वाली यह वीडियो किसी ने बना ली और सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद यातायात पुलिस ने सोशल मीडिया पर मिली शिकायत के आधार पर संज्ञान लेते हुए नंबर के आधार पर चालान किया है। वीडियो को लेकर लोगों की ओर से जिला गाजियाबाद में कानून व्यवस्था व पुलिस के डर को लेकर आवाज बुलंद की गई थी।
नई उम्र के हैं सभी लड़के
इस वीडियो में स्कूटी पर सवार जो लड़के नजर आ रहे हैं वह सभी नई उम्र के हैं और सभी मौज मस्ती के मूड पर स्कूटी पर सवार होकर घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और अब चालान कटने के बाद इनको 24 हजार रुपये का अर्थदंड भुगतना होगा। बता दें कि इससे पहले भी गाजियाबाद जिले में सोशल मीडिया पर स्टंटबाजी करते हुए कई वीडियो वायरल हुए थे। जिसमें कार्रवाई के बाद पुलिस ने मोटी रकम का चालान करते हुए ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम किया है। बावजूद इसके स्टेंटबाजी करने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। एसपी यातायात रामानंद कुशवाहा ने बताया है कि वीडियो के आधार पर कार्रवाई कर दी गई है। जल्द ही युवकों को हिरासत में ले लिया जाएगा।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: