Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

पूर्व मंत्री व शहर विधायक अतुल गर्ग का नहीं मिला विपक्षियों को निमंत्रण

बोले मुन्नी मैं राष्टÑभक्त, घर और आफिस पर फहराऊंगा तिरंगा
गाजियाबाद (करंट क्राइम)। भारतीय जनता पार्टी आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के मौके पर तिरंगा यात्राएं निकाल रही है और आज 10 अगस्त बुधवार से जनपद गाजियाबाद में तिरंगा यात्राओं का भव्य आगाज भी किया जायेगा। आज घंटाघर स्थित रामलीला मैदान से भाजपा संगठन सहित केंद्रीय मंत्री एवं सांसद वीके सिंह, सभी विधायक, मेयर आशा शर्मा सहित निगम पार्षद व संगठन पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहेंगे और महानगर के विभिन्न हिस्सों में तिरंगा यात्राएं निकाली जायेंगी। तिरंगा यात्रा में विपक्षी राजनैतिक दलों के नेताओं को निमंत्रण देने का पूर्व मंत्री एवं शहर गाजियाबाद विधायक अतुल गर्ग ने करंट क्राइम को आश्वासन दिया था। जब करंट क्राइम ने मंगलवार देरशाम पूर्व मंत्री एवं शहर विधायक अतुल गर्ग के निमंत्रण संबंधी आश्वासन का रियल्टिी चेक किया और संबंधित विपक्षी नेताओं से पूछा कि क्या आपकों भाजपा नेता व पूर्व मंत्री व विधायक अतुल गर्ग का तिरंगा यात्रा को लेकर कोई मोखिक या फिर वाट्स-एप संबंधी निमंत्रण प्राप्त हुआ है तो विपक्षी नेताओं ने साफ इंकार करते हुए कहा कि उन्हें पूर्व मंत्री एवं शहर विधायक अतुल गर्ग का कोई निमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ है। करंट क्राइम से विपक्षी नेताओं ने पूर्व मंत्री एवं शहर विधायक अतुल गर्ग के निमंत्रण को लेकर क्या बोला पेश है ये खास रिपोर्ट।

मुझे नहीं मिला कोई निमंत्रण, मैं राष्टÑ भक्त, घर और आफिस पर फहराऊंगा तिरंगा-सुरेंद्र कुमार मुन्नी
(करंट क्राइम)। पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने कहा कि मुझे शहर विधायक एवं पूर्व मंत्री अतुल गर्ग का कोई निमंत्रण तिरंगा यात्रा के संबंध में नहीं मिला है। श्री मुन्नी का कहना है कि वह राष्टÑ भक्त हैं और वह अपने घर व आफिस पर तिरंगा फहरायेंगे। मेरे पिता स्वर्गीय प्यारे लाल शर्मा स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं और मेरी नसों में देश भक्ति का खून बहता है। हम पहले से ही तिरंगे का सम्मान करते हैं, हमें कोई तिरंगे के सम्मान का कोई नया परिचय नहीं देना है। हम पहले से ही तिरंगे का सम्मान करते हैं।
नहीं मिला कोई निमंत्रण लेकिन अतुल जी को हम देते
हैं सपा कार्यालय पर आने का निमंत्रण-राहुल चौधरी
(करंट क्राइम)। सपा के निर्वतमान महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने कहा कि उन्हें मंगलवार की देररात तक पूर्व मंत्री एवं शहर विधायक अतुल गर्ग का कोई निमंत्रण नहीं मिला है। हमें निमंत्रण नहीं मिला है लेकिन समाजवादी पार्टी शहर विधायक अतुल गर्ग को निमंत्रण देती है कि वह हमारे आरडीसी राजनगर स्थित आफिस पर आयें और हमारें साथ झंडा फहरायें। हमारे निमंत्रण को विधायक अतुल गर्ग स्वीकार करें।
नहीं मिला कोई तिरंगा यात्रा के
संबंध में निमंत्रण-केके शुक्ला
(करंट क्राइम)। शहर विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी रहे केके शुक्ला का कहना है कि शहर विधायक एवं पूर्व मंत्री अतुल गर्ग का तिरंगा यात्रा को लेकर उनके पास कोई निमंत्रण नहीं आया है। हम स्वयं राष्टÑ भक्त हैं और तिरंगा सम्पूर्ण भारत के प्रत्येक नागरिक के सम्मान का प्रतीक है। इस अमृत महोत्सव पर हम भी तिरंगा फहरायेंगे, लेकिन भाजपा की तरफ से कोई निमंत्रण नहीं मिला है।
कांग्रेस रोजाना तिरंगा लेकर सड़कों पर उतरी हुई है, हमें भाजपाईयों के नकली राष्टÑवाद से क्या लेना-बिजेंद्र यादव

(करंट क्राइम)। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिजेंद्र यादव का कहना है कि उन्हें पूर्व मंत्री एवं शहर विधायक अतुल गर्ग का कोई निमंत्रण नहीं मिला है। हमें निमंत्रण की कोई जरूरत नही है, कांग्रेस के हर कार्यकर्ता के भीतर जन्मजात राष्टÑवाद होता है, हमें भाजपाईयों के नकली राष्टÑवाद से कोई लेना देना नहीं है। हम तो खुद सड़कों परउतरे हुए हैं और रोजाना तिरंगा यात्राओं के माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकारों की पोल खोल रहे हैं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: