कांग्रेस के झूठे वायदों पर जनता को भरोसा नहीं : नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ने लालपुर में विशाल आमसभा को किया संबोधित प्रत्येक मतदाता से मतदान करने की जा रही अपील जीका बुखार से बचाव के लिए सावधानी बरतें चिल्ड्रन होम में गार्ड द्वारा बच्चों नशीली दवा देने के मामले में हाईकोर्ट ने शासन से मांगा जवाब पीएम मोदी का खुला चैलेंज पहले 4 पीढ़ियों का हिसाब दो, मैं तो 4 साल का हिसाब दे रहा हूं इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक गेहूं की बुआई के लिए खेतों में पानी ना होने से संकट में 3 हजार किसान bhopal क्राईम ब्रांच कार्यालय के सामने से कार चोरी तेज रफ्तार कार ने बाईक को मारी टक्कर, एक की मौत दुसरा घायल सिग्नेचर ब्रिज पर निर्वस्त्र होने का वीडियो वायरल
Home / राज्य / छत्तीसगढ़ / पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल /प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने माला पहनाकर किया स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल /प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने माला पहनाकर किया स्वागत

रांची,(ईएमएस)।झारखंड में निर्दलीय विधायक रहने के बावजूद करीब दो वर्षो तक मुख्यमंत्री रहने वाले मधु कोड़ा गुरुवार को अपने गृह जिले चाईबासा में आयोजित एक समारोह में कांग्रेस में शामिल हो गये। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने मधु कोड़ा का माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। इस मौके पर हाल ही में कांग्रेस में शामिल होने वाली मधु कोड़ा की पत्नी और जगन्नाथपुर की विधायक गीता कोड़ा भी मौजूद थी।
इस मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने देश की जनता का आज भाजपा से पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को धर्म-जाति पर बांट कर जनता को बरगलाने का काम करती है, लेकिन अब जनता भाजपा की सच्चाई को समझ चुकी है। मधु कोड़ा ने कहा कि वे बिना शर्त्त अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे है। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने कहा कि मधु कोड़ा और उनकी पत्नी गीता कोड़ा के पार्टी में शामिल होने से कोल्हान क्षेत्र में पार्टी को मजबूती मिलेगी।
इससे पहले पिछले महीने मधु कोड़ा की पत्नी गीता कोड़ा ने नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद पार्टी में शामिल हो गयी थी। गीता कोड़ा वर्ष 2009 और 2014 के चुनाव में जय भारत समानता पार्टी के सदस्य के रूप में चुनाव जीत चुकी है। गीता कोड़ा ने वर्ष 2014 में भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सिंहभूम संसदीय सीट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन वह भाजपा के लक्ष्मण गिलुवा से चुनाव हार गयी थी। मधु कोड़ा और गीता कोड़ा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद राजनीतिक हलकों में यह चर्चा है कि इस बार गीता कोड़ा कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में सिंहभूम संसदीय सीट से चुनाव लड़ेगी। हालांकि अभी विपक्षी दलों के गठबंधन बनाने पर भी चर्चा हो रही है,ऐसी स्थिति में महागठबंधन का स्वरूप तय हो जाने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

Check Also

इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक

रुड़की (ईएमएस)। आईआईटी रुड़की के जैव प्रौद्योगिकी विभाग के वैज्ञानिकों की टीम ने एक शोध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *