Current Crime
जम्मू-कश्मीर

शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकवादी ढेर

श्रीनगर| दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गये। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता राजेश कालिया ने यूनीवार्ता को बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) ने आज तड़के शोपियां के रेबन इलाके में संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया।

कर्नल कालिया ने बताया कि सुरक्षा बलों ने सभी निकास मार्गों को सील कर दिया और उसके बाद घर-घर तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल के जवान जब गांव में लक्षित क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलाई , जिससे मुठभेड़ शुरू हो गयी। मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गये हैं। उन्होंने बताया कि किसी प्रकार के विरोध- प्रदर्शन को रोकने के लिए निकटवर्ती इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है और आसपास के घरों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेज दिया गया है।
इस बीच किसी किस्म की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) समेत सभी मोबाइल कंपनियों की इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गयी हैं।

 

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: