28 से 30 के बीच समारोह में बजेगा प्रसून जोशी का लिखा सर्जिकल स्ट्राइक एंथेम कर्ज वसूली प्रक्रिया में तेजी आने से बैंकों के एनपीए में आई कमी : जेटली शीतकालीन सत्र में भाजपा के लिए मुसीबत बन सकता है राफेल करार हरियाणा में अब प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री कराना हुआ महंगा, बनाए गए स्लैब नई नंबर प्लेट लगाकर दौड़ा रहे थे 10 साल से ज्यादा पुराने ट्रक, 7 गिरफ्तार चीनी मिलों को सस्ता कर्ज उपलब्ध कराएगी उत्तर प्रदेश सरकार जब डॉक्टर ने छोड़ी उम्मीद , तब दोस्त ने किडनी दे बचाई जिंदगी मुकेश अंबानी ने एक साल में हर दिन कमाए 300 करोड़ – लिस्ट में लगातार सात वर्ष से पहले पायदान पर काबिज आप्टिकल फाइबर तकनीक की खोज करने वाले नोबल पुरस्कार प्राप्त भौतिकशास्त्री चार्ल्स काव का निधन गले पर छुरी रख अपने व्यावसायिक हित साध रहा है अमेरिका : चीन
Home / अन्य ख़बरें / फेसबुक बंद होने से दुनिया भर के प्रयोक्ता परेशान

फेसबुक बंद होने से दुनिया भर के प्रयोक्ता परेशान

लंदन| सोशल नेटवर्किं ग सेवा फेसबुक में शुक्रवार को थोड़ी देर के लिए परेशानी आ गई, जिससे इसका एप इस्तेमाल करने वाले दुनिया भर के प्रयोक्ताओं को परेशानी हुई। इस दौरान इसका टाइमलाइन और न्यूज फीड रिफ्रेश नहीं हो पा रहा था। फेसबुक ने हालांकि थोड़ी ही देर में इस बाधा को ठीक कर दिया।

हफिगटन पोस्ट से फेसबुक के प्रवक्ता ने पुष्टि करते हुए कहा, “आज सुबह कुछ लोगों को फेसबुक की कुछ सेवाओं के इस्तेमाल में थोड़ी देर के लिए परेशानी हुई। हमने सारी गड़बड़ियों को ठीक कर दिया है और किसी भी परेशानी के लिए हम माफी मांगते हैं।”

जैसे ही फेसबुक में परेशानी आई, इसके प्रयोक्ता ने इसकी शिकायत प्रतिद्वंद्वी सोशल नेटवर्किं ग वेबसाइट ट्विटर पर शुरू कर दी।

एक प्रयोक्ता ने यह जानकारी देते हुए ट्वीट किया, “फेसबुक बंद दिख रहा है। मुझे सिर्फ अपनी कवर पिक और टॉप हेडर दिख रही है, इसके अलावा कुछ दिख नहीं रहा। दूसरे लोगों ने भी ऐसी परेशानी की जानकारी दी है।”

Check Also

मॉब लिंचिंग पर अंकुश के आदेश पर सख्ती से अमल करें राज्य : सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय ने राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों से कहा कि वे गो-रक्षा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *