Current Crime
ग़ाजियाबाद वीडियो

कविनगर की डॉ. ऋचा मंगल कोरोना को हराकर लौटी घर (देखें वीडियो)

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। कविनगर एल ब्लॉक में रहने वाली महिला डॉक्टर ऋचा मंगल सोमवार को कोरोना को मात देकर अपने घर लौट आर्इं। गौरतलब है कि कविनगर के एल ब्लॉक में रहने वाली डॉ. ऋचा मंगल दिल्ली के सरकारी अस्पताल में कार्यरत हैं और उनके पति भी डॉक्टर हैं। डॉ. ऋचा मंगल सही मामले में कोरोना सेनानी हैं और वह विषम परिस्थितियों में भी अपने कर्तव्य का पालन कर रही थीं। एक महिला को प्रसव कराने के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव हो गर्इं। डॉ. ऋचा मंगल ने गजब के साहस का परिचय दिया और उन्होंने खुद दिल्ली से फोन कर अपने परिजनों को खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। महिला डॉक्टर के कोरोना पॉजिटिव मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया था और एल ब्लॉक इलाके को हॉट स्पॉट घोषित करते हुए सील किया गया था। कविनगर एल ब्लॉक के निवासियों ने डॉ. ऋचा मंगल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। सोमवार का दिन डॉक्टर परिवार के लिए शुभ मंगल संदेश लेकर आया। डॉ. ऋचा मंगल सोमवार को पूरी तरह स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर वापस आ गर्इं। जब डॉ. ऋचा मंगल कविनगर एल ब्लॉक में अपने घर पर आर्इं तो आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों व कॉलोनी के लोगों ने उनका उत्साहवर्धन करते हुए उनके सकुशल लौटने पर खुशी जताते हुए ताली बजाकर और उन पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया।

डॉ. ऋचा मंगल ने आरडब्लूए और कॉलोनीवासियों का आभार प्रकट किया

THANK YOU VERY MUCH TO THE RWA AND EVERY RESIDENT OF OUR BLOCK FOR THEIR LOVE AND SUPPORT IN THIS EXTREMELY DIFFICULT TIME AND FOR THE WELCOME BLESSNGS TODAY….REALLY BLESSED TO BE LIVING HERE….

स्थानीय जनता ने कहा-डीएम साहब अब तो कर दो ग्रीन जोन
कोरोना से जंग जीतकर महिला डॉक्टर भले ही कविनगर अपने आवास पर आ गईं हों। मगर अभी भी प्रशासन ने इस क्षेत्र को हॉट स्पॉट घोषित करके सील किया हुआ है। स्थानीय निवासियों ने डीएम के पत्र लिखकर आग्रह किया है कि लेडी डॉक्टर दिल्ली में संक्रमित हुई थी। उनका इलाज भी दिल्ली में हुआ। साथ ही उनके परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। कालोनी वासी लगभग कई दिनों से अपने घरों में कैद हैं। इसीलिए अब जनता को राहत देते हुए हमारी कालोनी को ग्रीन जोन घोषित किया जाये।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: