मनमोहन ने की जस्टिस वर्मा के फैसले की आलोचना, हिंदुत्व को बताया था जीने का तरीका औवेसी के मुकाबले में धरती पुत्र को मैदान में उतारेगी बीजेपी एयर सेफ्टी ऑडिट में म्यांमार, पाक और नेपाल से भी पीछे भारत पंजाब के राज्यपाल और राजनाथ सिंह की बहू ने जीते रजत पदक जुलाई में रोजगार के करीब 14 लाख नए अवसर सृजित हुए: सीएसओ रिपोर्ट दो भारतीय बहनों ने लगाई प्रदर्शनी, बिक्री से होने वाली आय केरल बाढ़ पीड़ितों को देंगी दान ट्रूपिंग द कलर परेड में शामिल पहले सिख सैनिक ने लिया कोकीन – कोकीन होने की पुष्टि के बाद उन्हें पद से हटाया जा सकता है क के बोर्ड ने विलय को दी मंजूरी इस वर्ष सरकारी बैंक कर सकते हैं फंसे कर्ज की वसूली: वित्त मंत्रालय – 1.8 लाख करोड़ रुपए की वसूली होने का अनुमान ओपेक ने क्रूड उत्पादन बढ़ाने से ‎किया इंकार – और उछल सकते हैं पैट्रोल-डीजल के दाम
Home / अन्य ख़बरें / डीएम-मेयर महिला, फिर महिला शौचालय नहीं

डीएम-मेयर महिला, फिर महिला शौचालय नहीं

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। महानगर महिला कांग्रेस कमेटी ने महिला शौचालय बनवाने की मांग को लेकर डीएम को ज्ञापन सौंपा। महानगर अध्यक्ष पूजा चड्ढा ने आरोप लगाया कि नगर निगम अधिकारी सार्वजनिक शौचालय के निर्माण में महिलाओं के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे हैं।
महानगर महिला कांग्रेस कमेटी ने इस वर्ष महिला दिवस न मना कर गाँधी पार्क के समीप बने शौचालय पर सांकेतिक धरना देकर महिला विरोधी नगर निगम के विरुद्ध अपना विरोध प्रकट किया था। उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया कि निगम द्वारा स्वच्छता अभियान के तहत जगह-जगह सार्वजनिक शौचालय बनाए गए हंै लेकिन इन सभी शौचालयों में महिलाओं के लिए कोई भी जगह नहीं हैं, इससे महिलाओ में रोष एवं क्रोध व्याप्त है। उन्होंने कहा कि नगर निगम स्वच्छता के नाम पर केवल जनता के पैसों का घोटाला कर रहा है । अधिकारीआधी आबादी का कोई ध्यान नही रख रहे हैं। ज्ञापन में कहा गया है कि दुख इस बात का भी है कि जिलाधिकारी और मेयर दोनों ही महिलाएं हैं। इसके बाद भी निगम के अधिकारियो ने महिलाओ के साथ सौतेला व्यवहार किया है। जिलाधिकारी से आग्रह किया गया कि इस शिकायती पत्र को संज्ञान में लेकर शहर में बनाये गए सभी शौचालयों में महिलाओ के लिए भी सुविधाओं की व्यवस्था की जाये। इस अवसर पर निशा गुप्ता, शिवानी राना, जसवंत अरोरा, सपना कुमारी, अन्नू भल्ला, आसमा बेगम, अफसरी रहीसा, अंशु शर्मा, नमिता भल्ला, दिव्या कुमारी, सुधा रावत, रचना गुप्ता, दर्शना, पूनम गुप्ता, संध्या शर्मा, पिंकी दत्ता, मंजू गर्ग, छाया गर्ग आदि महिलाएं उपस्थित रहीं।

Check Also

पाक कप्तान ने कहा, रोहित, शिखर की बल्लेबाजी से जीता भारत

दुबई (ईएमएस)। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने भारतीय सलामी बल्लेबाजों शिखर धवन और रोहित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *