पत्नी हेमा और बेटे सनी की जीत पर हर्षित हुए धर्मेंद्र, लिखा-अच्छे दिन आए

0
38

नई दिल्ली (ईएमएस)। देओल परिवार के दो नामी सितारे लोकसभा चुनाव में जीत गए हैं। मथुरा से हेमा मालिनी और गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल भाजपा प्रत्याशियों के रूप में चुनाव जीत गए हैं। जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी और सनी देओल को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। बॉलीवुड अभनेता धर्मेंद्र ने भी ट्विटर पर पत्नी हेमा मालिनी और बेटे सनी देओल को बधाई दी है।
धर्मेंद्र ने पत्नी हेमा मालिनी की पीएम मोदी संग तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “हेमा बधाई हो। हमें भारत माता से प्यार है। इसे हमने बीकानेर और मथुरा में साबित किया है। हम हमेशा अपने भारत को ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे।” दूसरे ट्वीट में बेटे सनी देओल को जीत की मुबारकबाद देते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, “फकीर बादशाह मोदी जी, धरती पुत्र सनी देओल, बधाई, अच्छे दिन आ गए।”
ईशा देओल ने भी मां हेमा मालिनी और भाई सनी देओल को जीत पर बधाई दी है। ईशा ने ट्वीट कर लिखा, “बधाई हो पीएम मोदी, पीएमओ, भाजपा, हेमा मालिनी और सनी देओल। जीत पर फक्र है। क्या जीत है।”
सनी देओल के चुनावी प्रचार में पूरा देओल पर‍िवार एकजुट हुआ था। धर्मेंद्र और बॉबी देओल ने कई दिनों तक सनी के साथ गुरदासपुर में डेरा जमा लिया था। अपनी जीत पर मीड‍िया से बातचीत में सनी ने कहा मुझे खुशी है कि मोदी जी को भारी बहुमत मिला है। मुझे इस बात की भी खुशी है कि मेरी जीत हुई है। अब बस मेरा एक ही उद्देश्य है कि मुझे जो जीत मिली है, उसके बदले में काम करूं।
सनी ने कहा अपने क्षेत्र को बेहतर बना सकूं। यही मेरी ज‍िम्मेदारी है। लोगों ने जो प्यार द‍िया उससे बहुत खुशी है। मैं यहां कोई इरादा लेकर नहीं आया था। अब बस अपनी जिम्मेदारियां निभाऊंगा। मतदाताओं ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उनका भरोसा नहीं तोड़ूंगा।