Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर

डेंगू, चिकनगुनिया से निपट नहीं सकते तो इस्तीफा दें केजरीवाल : भाजपा

नई दिल्ली| राष्ट्रीय राजधानी में डेंगू व चिकनगुनिया से हो रही मौतों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्थिति को संभालने में सक्षम नहीं हैं, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां संवाददाताओं से कहा, “माननीय मुख्यमंत्री जी, जैसा कि आपने कहा है कि आप एक कलम खरीदने में भी सक्षम नहीं हैं, तो आप अपने पद से इस्तीफा क्यों नहीं दे देते? जैसा कि आपने कहा है कि दिल्ली में मुख्यमंत्री के रूप में आपकी कोई भूमिका नहीं है, तो फिर मुख्यमंत्री व अन्य मंत्रियों के कार्यालयों में स्नैक्स पर एक करोड़ रुपये तथा विज्ञापनों पर 526 करोड़ रुपये कैसे खर्च हो गए।”
बेंगलुरू गए केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि उनके पास मुख्यमंत्री के रूप में कोई ताकत नहीं है, यहां तक कि वह एक कलम तक नहीं खरीद सकते और लोगों को प्रधानमंत्री व उपराज्यपाल से सवाल पूछना चाहिए।
स्वास्थ्य मंत्री व मुख्यमंत्री सहित दिल्ली सरकार के तीन मंत्री दिल्ली से बाहर हैं। राजधानी में डेंगू व चिकनगुनिया से हो रही मौतों पर विपक्ष ने आप सरकार पर हमला तेज कर दिया है।
प्रवक्ता ने आप के मंत्रियों के विदेशी दौरे पर हुए खर्च पर सवाल उठाए और पूछा कि जब लोगों को उनकी सर्वाधिक जरूरत है, ऐसे में मंत्री बाहर क्यों हैं?
पात्रा ने कहा, “आप भाग नहीं सकते। और जब लोग सवाल पूछें, तो ईश्वर के लिए सोच-समझकर बोलें। कृपया झल्लाइए नहीं और उपराज्यपाल को दलाल या एजेंट कहने की बजाय लोकतांत्रिक तरीके से जवाब दें।”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: