दीपिका पादुकोण को याद आई कॉकटेल की बिंदास वेरोनिका

0
61

मुंबई (ईएमएस)। कुछ फिल्मों के किरदार ऐसे होते है जो वर्षों बरस भुलाए नहीं जाते है। ऐसी ही साल 2012 में आई फिल्म कॉकटेल थी जिसको दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डायना पेंटी ने साथ काम किया था और इन सभी के काम की काफी सराहना भी हुई थी। फिल्म की कहानी तीन दोस्तों पर आधारित थी, जो एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने वेरोनिका नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जो बोल्ड, फन लविंग जिंदगी से भरी हुई थी। दीपिका के इस किरदार की तारीफ बॉलीवुड स्टार्स और फैंस ने खूब की थी और इसके बाद ही दीपिका की फैन फॉलोइंग भी बढ़ी थी।
डायरेक्टर होमी अदजानिया की बनाई फिल्म कॉकटेल को रिलीज हुए 7 साल पूरे हो गए हैं और इसी खुशी में उस समय को याद दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। दीपिका ने स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे एक सीन के लिए क्लैप दे रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘विश्वास नहीं हो रहा 7 साल पूरे हो गए हैं! वेरॉन मुझे तुमसे प्यार है और तुम्हारी याद आती है!
मालूम हो कि दीपिका पादुकोण फिलहाल इंग्लैंड में पति रणवीर सिंह संग फिल्म 83 की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में दीपिका पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म 1983 में भारत के पहले वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और उनके साथ हार्डी संधू, एमी विर्क, ताहिर राज भसीन और साकिब सलीम जैसे सितारे हैं। फिल्म 83 को डायरेक्टर कबीर सिंह बना रहे हैं। ये साल 2020 में रिलीज होगी।