Current Crime
देश

खेत में 4 वर्षीय बच्ची का शव मिला, एक अन्य की हालत गंभीर

 

शाहजहांपुर | उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक सरसों के खेत में चार साल की एक मासूम का शव मिला है, जबकि एक अन्य लड़की बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस ने यह जानकारी दी। दोनों लड़कियां चचेरी बहनें हैं और सोमवार को लापता हो गई।
करीब 7 साल की घायल लड़की को तुरंत स्थानीय पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे बरेली मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि आरोपी लड़कियों को मरा समझकर वहां से चलते बने। लड़कियां अपने घर के बाहर से गायब हो गईं, जहां वे सोमवार शाम को खेल रही थीं। घटना खिजरपुर गांव की बताई गई है। जब उनके परिवार के सदस्यों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उनकी तलाश शुरू की तो उनमें से एक लड़की का शव सरसों के खेत में पड़ा मिला। पुलिस को जल्द ही दूसरी लड़की का पता लगाने के लिए बुलाया गया जो बाद में पास के एक गन्ने के खेत में मिली।
इंस्पेक्टर जनरल राजेश कुमार ने कहा कि चार साल की बच्ची जो मृत पाई गई, उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे जबकि दूसरी की हलात गंभीर है।
पुलिस अधीक्षक एस.आनंद ने कहा, “दो बहनें लापता हो गई थीं। एक बहन का शव मिला है, दूसरी बहन का शव घायल हालत में मिला है।”
उन्होंने कहा, “घायल लड़की को इलाज के लिए बरेली मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। लड़की के होश में आने के बाद ही चीजें स्पष्ट होंगी। इलाके के लोगों से जानकारी एकत्र की जा रही है। पुलिस स्टेशन में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है।”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: