कांग्रेस के झूठे वायदों पर जनता को भरोसा नहीं : नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ने लालपुर में विशाल आमसभा को किया संबोधित प्रत्येक मतदाता से मतदान करने की जा रही अपील जीका बुखार से बचाव के लिए सावधानी बरतें चिल्ड्रन होम में गार्ड द्वारा बच्चों नशीली दवा देने के मामले में हाईकोर्ट ने शासन से मांगा जवाब पीएम मोदी का खुला चैलेंज पहले 4 पीढ़ियों का हिसाब दो, मैं तो 4 साल का हिसाब दे रहा हूं इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक गेहूं की बुआई के लिए खेतों में पानी ना होने से संकट में 3 हजार किसान bhopal क्राईम ब्रांच कार्यालय के सामने से कार चोरी तेज रफ्तार कार ने बाईक को मारी टक्कर, एक की मौत दुसरा घायल सिग्नेचर ब्रिज पर निर्वस्त्र होने का वीडियो वायरल
Home / अन्य ख़बरें / ‘दरोगा ने की भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई’

‘दरोगा ने की भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई’

करंट क्राइम

गाजियाबाद। भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष सुुभाष यदुवंशी पर लखनऊ में चली पुलिस की लाठी का मामला थमा नहीं था कि गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके की चौकी क्षेत्र से फिर इस तरह का मामला सामने आया है। यहां पर पुलिस की लाठी बूथ संयोजक व सेक्टर प्रभारी पर चली है। मामला इतना गंभीर हो गया कि स्थानीय पार्षद सरदार सिंह भाटी को चौकी का घेराव करना पड़ गया। ये वही सरदार सिंह भाटी हैं जिन्होंने हाल ही में मुरादनगर के एक दरोगा पर अपने भतीजे से मोटरसाइकिल सीज करने के मामले में दस हजार रुपये लेने के आरोप जड़े थे। फिलहाल मामला शालीमार गार्डन चौकी क्षेत्र का है। बकौल शिवम चौधरी व साहिल ठाकुर बूथ अध्यक्षों की मीटिंग के लिए सरदार सिंह भाटी के आफिस पर जा रहे थे। रास्ते में शालीमार गार्डन चौकी इंचार्ज शैलेंद्र यादव और एक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोक दिया। मोटर साइकिल के कागज मांगे जो हमारी ओर से दिखाये गये। हमने परिचय भी दिया कि हम भाजपा के बूथ अध्यक्ष हैं और मीटिंग में जा रहे हैं। बस इतना सुनते ही चौकी इंचार्ज आग बबूला हो गये और बाइक बंद करने की धमकी देते हुए हमसे गाली-गलौच की व लात-घंूसों और लाठी-डंडे से पिटाई की। काफी मिन्नतें करने के बाद भी हमें नहीं छोड़ा गया। वहीं इस मामले को लेकर भाजपाइयों में आक्रोश नजर आ रहा है। दोनों लड़कों के परिवार वालों ने स्थानीय पार्षद सरदार सिंह भाटी के साथ चौकी का घेराव किया व जमकर नारेबाजी की। खबर लिखे जाने तक भाजपा अध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी भी मौके पर पहुंच गए थे। मौके पर मौजूद भाजयुमो नेता रवि भाटी ने बताया कि आज गुरुवार को एसएसपी गाजियाबाद ने मामले की सुुनवाई के लिए दोनों कार्यकर्ताओं और चौकी इंचार्ज को अपने कार्यालय बुलाया है।
हटाया जाये चौकी इंचार्ज
भाजपा पार्षद सरदार सिंह भाटी ने इस मामले को काफी गंभीर बताया। दोनों पार्टी के कार्यकर्ता हैं। मेरे आफिस पर बूथ की समीक्षा करने आ रहे थे। दरोगा ने दोनों की बात सुनने के बजाये जिस तरह से उनकी पिटाई की है, वह सरासर गलत है। सरदार सिंह भाटी ने कहा कि प्रकरण की जानकारी को लेकर एसएसपी गाजियाबाद से भी उनकी बात हुई है। हमने पूरे घटनाक्रम से अवगत करा दिया है। हमारी मांग यह है कि जब तक चौकी इंचार्ज नहीं हटेगा तब तक हम शांत नहीं बैठेंगे।
चौकी इंचार्ज ने नहीं उठाया फोन

करंट क्राइम ने जब शालीमार गार्डन चौकी इंचार्ज से बात करने के लिए संपर्क किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। कई बार के प्रयास के बाद भी दरोगा ने फोन रिसीव नहीं किया।

मेरे संज्ञान में नहीं आया मामला: सुनील शर्मा

शालीमार गार्डन चौकी क्षेत्र में पुलिस कर्मियों द्वारा भाजपाइयों की पिटाई के मामले में साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। विधानसभा सत्र में था इसलिए मामला उनके सामने नहीं आ पाया होगा। यदि ऐसा हुआ है तो गलत है। दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराई जायेगी।
मुझे शिवम ने कुछ नहीं बताया: मानसिंह

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर भाजपा महानगर अध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ये मामला मेरे संज्ञान में स्थानीय पार्षद सरदार सिंह भाटी के द्वारा आया है। जिस कार्यकर्ता की पिटाई की बात चल रही है, उस कार्यकर्ता शिवम और साहिल ने मुझसे संपर्क नहीं किया। मानसिंह ने कहा कि पुलिस का इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। मैं इस मामले में कप्तान से बात करूंगा।

Check Also

खशोगी हत्या मामले में अमेरिका ने 17 सऊदी नागरिकों पर प्रतिबंध लगाया

वाशिंगटन (ईएमएस)। अमेरिकी पत्रकार जमाल खशोगी की नृशंस हत्या में संलिप्त सऊदी अरब के 17 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *