Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर देश विचार

उठते सवालों का करंट (7 मई)

  • क्या क्रांतिकारी विधानसभा के दूसरे प्रधान ने भी कर दी बड़ी बात? क्या कहा कि मुझे भी लड़ना है 2022 वाला विधानसभा चुनाव? क्या कहा कि अभी हूं मैं दिवाली तक खामोश? जैसे ही जलेंगे दीए दिखाई देगा मेरा जोश? क्या कहा कि अभी है मेरा खामोश रहना है बहुत जरूरी? नहीं तो बढ़ जाएंगी और ज्यादा दूरी?
  • क्या भाजपा युवा नेता शिवम गहलोत ने विधायक सुनील शर्मा की शराब बिक्री पर प्रतिबंध वाली मुहिम को जोड़ दिया स्कूल फीस माफी से? क्या सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर लिखा कि विधायक जी अगर आप शराब बिक्री पर प्रतिबंध की बात कर सकते हो? तो फीस माफी पर भी आपको देना चाहिए बयान? शराब का विरोध अपनी जगह ठीक है? मगर इस वक्त अभिभावक हैं स्कूल वालों के तगादे से परेशान?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि एक विधायक ने अपने चहेते को दे दी है घर पर ही रहने की नसीहत? कहा है कि जनसेवा अपनी जगह ठीक है? मगर वह घर पर रहे तो ज्यादा ठीक है? क्या विधायक जी के प्रिय युवा नेता का है किसी से विवाद? क्या विवाद से बचने के लिए उन्होंने युवा नेता से कहा है कि घर पर ही रहना ठीक है? अभी परिस्थितियां थोड़ी वीक हैं?
  • किस पूर्व अध्यक्ष ने आज जनरली होने वाली मीटिंग को देखकर अपने कार्यकतार्ओं में दिया है बड़ा संदेश? क्या कहा है कि तुम सब को मीटिंग से दूर रहना है यही है मेरे आदेश? क्या पूर्व अध्यक्ष के मन में हैं डेफिनेटली कोई द्वेष? क्या कार्यकतार्ओं के बीच घूम रहा है रह रहकर यह आदेश? क्या कहा है कि अगर तुम हो मेरे साइडी? तो मत क्लिक करना आज मीटिंग वाली आईडी?
  • क्यों कहा कहने वाले ने की हमें झा का मामला लगता है एकदम ठीक? वह संबंध नहीं रखते हैं किसी से भी वीक? वह जानते हैं कि आने वाले टाइम पर किसी का कुछ बड़ा ‘होगा’ मगर अजय रहने की भी है उनकी तमन्ना? क्यों कहा कहने वाले ने कि प्रभात के समय हुई है उनकी ताजपोशी? उनके दिमाग में कब क्या चल रहा है मुश्किल है यह सब चुनना?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि साहिबाबाद वाले राणा आजकल गा रहे हैं अपने हो गए पराए वाला गाना? क्यों कहा कहने वाले ने कि सुना है आजकल भगवा कमांडर के दिलों में छा जाते हैं वह चाहना? मगर दीदी के यहां नहीं मिल रही है एंट्री? क्यों कहा कहने वाले ने की कभी थे राणा जी सरदार ग्रुप में? अब उन्होंने वहां पर भी बंद कर दी है अपनी एंट्री?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि तिकड़ी के वीर की स्कूल फीस वाली मुहिम पूरे गौरव से किसी को भाई? किसी ने अपने पूरे खोपड़े से सोशल मीडिया पर की तिकड़ी के वीर की वाहवाही? मगर लगता है तिकड़ी का वीर है पूरे गौरव से उससे नाराज? वाहवाही पर उसने कोई भी संदेश नहीं छोड़ा? क्योंकि चर्चा है गौरव है आजकल कुल वाले दीप के साथ?
  • क्यों कहां कहने वाले ने कि भगवा चौरसिया ने जैसे ही अपना भगवा कमांडर के साथ इतिहास वाला वार्ड अध्यक्ष का फोटो किया सोशल मीडिया पर अपडेट? तभी बजने लग गई भगवा खेमे में अंदर खाने विरोध वाली प्लेट? क्यों कहा कहने वाले ने कि बूथ अध्यक्ष के बाद और भी जगह रहा है चौरसिया जी का साथ? कम से कम उसका जिक्र भी कर देते? तब होती कोई बात? क्यों कहा कहने वाले ने कि अभी भी सतपाल जी के यहां इनकी बराबरी हाजिरी लगती है साहब?
  • क्यों कहा कहने वाले ने की भगवा ताकतवार लेडी जनप्रतिनिधि ने भगवा कमांडर को दिया है हिंदू का नाम? क्या यह संदेश भी दिया है कि यह विरोधी ग्रुप में रहे यह कहां तक है ठीक? जब यह करना चाहता है तुमको सलाम? मेरी सलाह है तुमको बस इतनी कि जब भाजयुमो की कमेटी बनाओ? तब कहीं एडजस्ट कर देना इनका भी नाम?
  • क्यों कहा कहने वाले ने की खेड़ा जी के यज्ञ में आहुति देने वाले राणा जी को भी भगवा ताकतवर लेडी जनप्रतिनिधि देखना चाहती है किसी कमेटी में? क्यों कहा कहने वाले ने कि वह चाहती हैं कि राणा जी का भी आए किसान मोर्चा वाली कमेटी में नाम? भविष्य में निगम चुनाव आ रहे हैं? कोई पद होगा तो टिकट मिलने में नहीं होगा ज्यादा घमासान? क्या भगवा कमांडर भी करेंगे राणा जी की राह आसान?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: