Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर देश विचार

उठते सवालों का करंट (5 मई)

  • क्यों कहा कहने वाले ने कि क्रांतिकारी विधानसभा में दो बड़े नेताओं के बीच की लड़ाई का लाभ जनता को मिलना निश्चित है? क्यों कहा कहने वाले ने कि दोनों खुद को महत्वपूर्ण साबित करने के लिए अब रसोई चलाएंगे लगातार? इनमें भले ही लड़ाई होती रहे? मगर जनता का तो होगा उद्धार?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि किस्मत हो तो पूर्व विधायक प्रशांत चौधरी जैसी? क्यों कहा कहने वाले ने कि उत्तराखंड सरकार ने जब से दी है कंस्ट्रक्शन खोलने की जानकारी? तब से विद फैमिली मिस्टर चौधरी पहुंच गए हैं रामनगर वाले अपने फार्म हाउस पर? क्यों कहा कहने वाले ने कि उनका फार्म हाउस वाला वीडियो देख कर चल रही है कहीं दिलों पर छुरियां? क्या करें नहीं जा सकते क्योंकि लॉक डाउन की है मजबूरियां?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा कमांडर को शुरू कर देना चाहिए अलग से इंडियन आइडल और नाच इंडिया नाच वाला भी वीडियो कॉल पर शड्यूल? क्यों कहा कहने वाले ने कि उनको मिला है एक ऐसा ही पदाधिकारी? जिसे नाचने और गाने से ही मिलता है जोश में रहने का फ्यूल? क्यों कहा कहने वाले ने कि अध्यक्ष जी कर लें इस फैसले को कुबूल?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि शराबबंदी को लेकर साइकिल वाले वर्तमान अध्यक्ष ने तो उठा दी बहुत जबरदस्त आवाज? क्यों कहा कहने वाले ने कि ऐसी आवाज हम सुनना चाहते थे दो पूर्व अध्यक्षों वालों की भी जुबानी? क्यों कहा कहने वाले ने कि वह शराबबंदी पर नहीं बोलेंगे कुछ भी? क्योंकि उन्होंने अगर बोला तो हो सकती है उन्हें ही कुछ परेशानी?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि एक समय था जब विधायक जी का पक्ष रखने के लिए एक साथ कई मजबूत चेहरे आ जाते थे मैदान में? क्यों कहा कहने वाले ने कि अब तो विधायक जी को अपनी बात रखने के लिए खुद ही आना पड़ रहा है आगे? क्यों कहा कहने वाले ने कि मजबूत टीम हो गई है क्या दूर? जो विधायक जी को लगाना पड़ रहा है खुद ही शब्दों वाला टूर?
  • क्यों कहा कहने वाले ने की मंडोला वाले संघ से जुड़े बड़े त्यागी चेहरे नहीं देखना चाहते हैं संगठन में दूसरे त्यागी चेहरे का बसंत? क्यों कहा कहने वाले ने की इन चेहरों को है इस बात का विश्वास की वेस्टर्न यूपी पर हो गई फिर से ताजपोशी रिपीट तो फिर बसंत नहीं आएगा साहब?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि दूसरा क्रांतिकारी हेमा तलाश रहा है उस पत्रकार को जिसे हाल ही में झेलना पड़ा था बीप बीप वाला प्रहार? क्यों कहा कहने वाले ने कि यह चेहरा अगर आ गया दूसरे क्रांतिकारी खेमे के हाथ में? तो प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दूर-दूर तक पहुंचाया जाएगा समाचार? क्यों कहा कहने वाले ने कि मगर क्या करें अभी किसी के हाथ में नहीं आया है कलमकार?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि विक्ट्री वाली सिटी में राशन बांटने के बाद जिस तरह बड़ी है गोयल की टीआरपी? उसे देखकर दूसरे गोयल के समर्थकों के हो गए हैं होश फाख्ता? क्यों कहा कहने वाले ने कि वह अब डैमेज कंट्रोल करने के लिए दे रहे हैं संदेश? गर्ग से ले सकते हैं पवन के वेग से दूसरे ही गोयल टक्कर? इसलिए मजबूत आदमी का साथ दो रावल जी? क्यों लगा रहे हो उनके चक्कर?
  • क्यों कहा कहने वाले ने की पार्क में नजर आने वाली तिकड़ी सोमवार को मिला रही थी कई कार्यकतार्ओं के फोन? पूछ रही थी वह जो आज गोल्डन वाटर वाली दुकानें खुलने थी खुली क्या? क्या तिकड़ी फोन करवाने वालों से कह रही थी अगर कोई दुकान की लोकेशन पता चल जाए तो बता देना? मगर यह मत बताना कि दुकान के खुलने के बारे में हम पूछ रहे थे? हमारा नाम मत बता देना?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भाजपा वाले आरडी जी को बसपा के पूर्व विधायक को भी प्रशस्ति पत्र देकर करना चाहिए था सम्मानित? क्यों कहा कहने वाले ने कि आखिर बसपा से रहा है कभी आरडी जी का वास्ता? अगर कोई नेक काम कर रहा है तो उसकी प्रशंसा करने के लिए यूं नहीं तोड़ देना चाहिए वास्ता? हम मानेंगे आरडी जी की मुहिम को तभी स्पष्ट जब नहीं होंगे वह अपनी पार्टी को लेकर तटस्थ?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: