Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर देश विचार

उठते सवालों का करंट (4 मई)

  • क्यों कहा कहने वाले ने कि फूलों की वर्षा तो पुलिस वालों के साथ साथ होनी चाहिए प्रशासनिक अधिकारियों, लेखपालों, पटवारियों और कर्मचारियों पर भी? क्यों कहा कहने वाले ने कि गरीबों को खाना पहुंचाने से लेकर सरकार के दिशानिदेर्शों का पालन कराने के लिए टीम डीएम कर रही है रात देने एक?
  • क्या गाजियाबाद का स्वास्थ्य विभाग अभी भी है कोरोनावायरस बढ़ने को लेकर आशंकित? क्या आ रही है खबरें की अभी जारी रहेगी कुछ स्थानों पर कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या? क्यों कहा कहने वाले ने कि सोशल डिस्टेंसिंग ही है वायरस को रोकने का सबसे कारगर तरीका? इसलिए नेता हो या समाजसेवी घरों पर रहकर ही करें प्रशासनिक सहयोग से दान पुण्य के कार्य?
  • क्या भाजपा नेता आरडी शर्मा ने अपनी संस्था के माध्यम से प्रशस्ति पत्र के व्हाट्सएप पर फोटो भेज कर कर दिया कई भाजपाइयों को खुश? क्या इसमें थे कई मंडल अध्यक्ष और कई नामित पार्षद? क्यों कहा कहने वाले ने कि आर डी शर्मा जी ने उल्लेखनीय कार्य करने के लिए सिर्फ भाजपा वालों को लिया साथ? विपक्ष वाले भी कुछ चेहरे कर रहे हैं काफी समय से जनसेवा? क्या प्रशस्ति पत्र उन्होंने भेजा कांग्रेस और सपा वालों के पास?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा मोनू कितना ही कोशिश करें खुद को भाजयुमो अध्यक्ष गौरव चोपड़ा के बताना नजदीक? मगर हमने जो की है तस्दीक? उसमें मामला बिल्कुल भी नहीं है नजदीक? क्यों कहा कहने वाले ने उसका तो मन जनप्रतिनिधि के यही लगता है? बाकी रिश्ते तो है भगवा मोनू के आगे बिल्कुल वीक?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि प्रशस्ति पत्र बांटने वाले मिस्टर आरडी को करनी चाहिए थी सबसे पहले भगवा कमांडर से शुरूआत? क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा कमांडर कर रहे हैं रात दिन जनता की सेवा? तो क्यों नहीं पहुंचाया उन्होंने प्रशस्ति पत्र भगवा कमांडर के पास? क्यों कहा कहने वाले ने कि क्या किसी को वो पूरे मान से मैसेज देना चाहते थे साहब?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि किसी के मन में पूरे मान से आरडी का मामला उस वक्त ही हो गया था एक्स? जब अपने कार्यक्रम का मुख्य अतिथि बनाने के लिए मिस्टर शर्मा ने भेजा था सिसोदिया जी को फैक्स? क्यों कहा कहने वाले ने तब से लेकर आज तक देख लो दोनों दिखाई नहीं देते हैं साथ? जूम पर वह करते हैं पूरे मान से कार्यकतार्ओं से बात? मगर इसमें दर्शन नहीं होते हैं मिस्टर आर डी के साहब?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि मन को जीतने वाले भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष रहे चौधरी साहब भी नहीं नजर आते हैं आजकल उनके साथ? जिनको लेकर चलते थे वह हमेशा साथ साथ? क्यों कहा कहने वाले ने कि कुछ तो हुआ ‘होगा’? मन को जीतने वाले के साथ? जो एकदम बंद कर दी है उन्होंने क्षेत्रीय वालों से बात?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि अभी भी नहीं थमा है कार्यालय पर हुए ढिशुम ढिशुम और बीप बीप वाला मामला? क्यों कहा कहने वाले ने कि पूरे मामले को अब कमांडर विरोधी लेकर चले गए हैं वीर जी के पास? क्यों कहा कहने वाले ने कि जल्द ही पूरे वतन को पता चल सकती है यह बात? क्यों कहा कहने वाले ने कि लॉक डाउन के बावजूद विरोधियों ने प्रभारी जी को घेरने का पूरा तैयार कर लिया है फेरा?
  • क्यों कहां कहने वाले ने कि भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री ने अभी से टोटलनी शुरू कर दी है कार्यकतार्ओं की रग? क्यों कहा कहने वाले ने कि सोशल मीडिया पर रोज वीडियो चैट के माध्यम से वह कर रहे हैं गाजियाबाद के अधिकतर कार्यकतार्ओं को हग? क्यों कहा कहने वाले ने कि वह समझ गए हैं कि अब शुरू हो चुका है राजनीति करने के लिए सोशल मीडिया का युग?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि राम के फॉर्च्यूनर वाले रथ को सबसे ज्यादा चलाया है लक्ष्मण ने? क्यों कहा कहने वाले ने नेकी हापुड़ में हुई मीटिंग के दौरान किया था लक्ष्मण ने खुलासा? क्या कहा था कि राजस्थान से लेकर जितनी भी हुई है दूर वाली राइड? उसमें मैंने ही थामा है स्टीयरिंग? गाड़ी ऐसे चलाई है जैसे उड़ती हो फ्लाइट?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: