Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर देश विचार

उठते सवालों का करंट (30 अप्रैल)

  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भाजपा महामंत्री पप्पू पहलवान भारती मैडम से मास्क मिलने के बाद उसका महिमामंडन कर के चिड़ा रहे हैं सबको? क्यों कहा कहने वाले ने कि अगर मैडम ने उनके पास भेजे हैं मास्क? तो हम से कौन सा हुआ है गलत टास्क? जो हमें नहीं भेजे गए हैं मास्क? ऊपर से मास्क प्राप्त होने के बाद अलग से हमें चिढ़ा रहे हैं पहलवान साहब?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि परचून वाली बड़ी मार्केट में भाजपा युवा नेता रवि भाटी कोरोनावायरस से बचने के लिए कर रहे थे जनता को जागरुक? कह रहे थे कि ढक कर रखना है सबको अपना शरीर? क्यों कहा कहने वाले ने कि यह संदेश देते हुए आधी बाजू की टीशर्ट पहन कर घूम रहे थे भाटी जी? क्या खुद को लेकर नहीं थे वह गंभीर?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि हमें सपा महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी की बात में बड़ा तर्क नजर आया? उन्होंने कहा कि जब स्कूल ही नहीं चल रहे? बिजली ही इस्तेमाल नहीं हो रही? तो फिर क्यों मांग रहे हैं स्कूल वाले पूरी फीस? क्यों कहा कहने वाले ने कि जब सिस्टम है पूरा घर पर बैठा हुआ? तो फिर किस बात की पूरी फीस? राहुल भैया की बात लगी हमें एकदम ठीक?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भाजपा क्षेत्रीय मंत्री अपने प्रिय पूर्व महामंत्री के साथ फोटो खिंचवाकर भले ही दे रहे हो राम-लक्ष्मण होने का संकेत? क्यों कहा कहने वाले ने कि हमें लगी है अंदर से जानकारी कि सिस्टम में है अभी भी रुकावट के लिए खेद? क्यों कहा कहने वाले ने कि भले ही पूर्व महामंत्री मुस्कुराकर निभा रहे हैं अपना फर्ज? मगर उन्हें महागुरु के साथ रहकर क्या मिला यह बात तो है उनके दिल में दर्ज?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि लॉक डाउन के बाद चोपड़ा के खोपड़े में बढ़ेगा अपने साथियों को नगर निगम पार्षद वाला टिकट दिलाने का टेंशन? क्यों कहा कहने वाले ने कि वार्ड अध्यक्ष वाली व्यवस्था में चोपड़ा के लिए चुनौती होगा लील, मोनू साहिबाबाद वाले संदीप को अध्यक्ष बनाना? क्यों कहा कहने वाले ने कि हमें तो नहीं लग रहा अभी कोई भरोसा? क्यों कि जो खुद बनना चाहता था महामंत्री उसे देने वालों ने दे दिया है पहले से ही धोखा?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि लॉक डाउन के पीरियड में भगवा कमांडर को अपने साथ चार चार लोगों को क्या है जरूरत अधिकारियों के पास ले जाने की? क्यों कहा कहने वाले ने कि वेस्टर्न वाले पदाधिकारी भी हैं इस बात से नाराज? क्यों कहा कहने वाले ने कि वह भी चाहते हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग और घर में भी रहकर हो सकते हैं सारे काम? फिर क्यों कराया जा रहा है हीरो बनने का एहसास?
  • क्यों कहा कहने वाले ने की मैडम कौशिक की महिला प्रेसिडेंट वाली सीट पर ताजपोशी होने से अब कोई नहीं रोक सकता? क्यों कहा कहने वाले ने कि जो चेहरा था इस चेहरे से बिल्कुल अनजान? उसने कोर वाले मीटिंग में रखा था जनरली फेवर दिखाते हुए मैडम का नाम? क्यों कहा कहने वाले ने की जबकि जिनसे थी उम्मीद कौन शर्मा जी ने खामोशी ली थी थाम? क्यों कहा कहने वाले ने कि अब जो कुछ होना है वह मैडम कौशिक का ही ‘होगा’?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि लॉक डाउन के पीरियड में भाजपा के जिस बड़े नेता ने नहीं दी घर से बाहर निकलने की आहट? उन्होंने जानवरों के लिए बहुत सारे बिस्किट भिजवा कर लौटा दी समाजसेवी और एनिमल लवर लेडी नेता के चेहरे पर मुस्कुराहट? क्यों कहा कहने वाले ने कि बड़े नेता ने किया है बड़ा काम? जो कहकर मांग नहीं सकते उनका किया खाने का इंतजाम?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि बाल्मीकि पार्क में रोज रोज मुलाकातें करके पार्षद प्रदीप चौहान और भाजपा नेता कामेश्वर त्यागी की जोड़ी रचने जा रही है एक नया इतिहास? क्यों कहा कहने वाले ने कि अब जब दोस्ती की चर्चा होगी तो पप्पू पहलवान, संजीव शर्मा के साथ इस जोड़ी का भी नाम लिया जाएगा सम्मान के साथ? क्यों कहा कहने वाले ने कि लॉक डाउन जैसी विपरीत परिस्थितियों में भी नहीं छोड़ रहे दोनों एक दूसरे का साथ?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि किस्सा बहुत पुराना है ? जिस वक्त माननीय जी गाजियाबाद से चुनाव लड़ रहे थे ? उस वक्त है वैश्य नेता ने किसी गुर्जर नेता की हिला दी थी पृथ्वी ? इन नेता के चेहरे पर कहा था कि मैंने बड़े भैया से कह दिया है कि आप भी मांग रहे हो चुनाव में टिकट ? क्यों कहा कहने वाले ने कि जब वैश्य नेता ने यह बात बोली थी तब हो गई थी स्थिति बहुत ज्यादा विकट ?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: