Current Crime
ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर देश विचार

उठते सवालों का करंट (29 अप्रैल)

  • क्यों कहा कहने वाले ने कि यूं तो भगवा रावत जी हैं पूरे मान से किसी के खास? मगर आजकल वह चल रहे हैं पहलवान के साथ? क्यों कहा कहने वाले ने कि किसी प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई है बात इसलिए? इसलिए आजकल पूरे आॅनर से दिखाई नहीं देते वह किसी और के साथ?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जब से भगवा कमांडर के मन में आया है किसी को पूरे गौरव से भाजयुमो अध्यक्ष बनाने का ख्याल? तब से युवा सिंघल नेता ने भी अब बदल दिया है अपना ख्याल? अब युवा सिंघल भी करने लगा है फिर से भाजयुमो अध्यक्ष बनने के प्रयास? क्योंकि वह जानता है कि अगर क्षेत्रीय बड़े वाले पदाधिकारी फिर से हो गए अपने पद पर रिपीट? तो नहीं बनेगी किसी की गौरव से क्षेत्र में बात?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि युवा वैश्य नेता अपने आॅफिस पर भोजन कराने वाली मुहिम में शामिल करना चाहता है वीर जी को? क्यों कहा कहने वालों ने कि दा यूनियन वालों के पास उसने पहुंचाया है अपना संदेश? क्यों कहा कहने वाले ने कि लॉक डाउन खत्म होने के बाद? फिर से जग सकते हैं युवा सिंघल के वीर जी को बुलाने वाले जज्बात?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि किसी का पूरे मान से खास युवा यादव नेता पाल कर चल रहा है भाजयुमो का अध्यक्ष बनने की आस? क्यों कहा कहने वाले ने कि उसकी दिल से यह उम्मीद कि ठाकुर नेता को मिल जाए क्षेत्रीय वाली सीट? अगर ऐसा हो गया तो वह होगा भाजयुमो का शहंशाह? नहीं हो पाएगा कोई पूरे गौरव से इस पद पर रिपीट?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जब देश के प्रधानमंत्री कर रहे हैं लोग डाउन के पीरियड में सोशल डिस्टेंसिंग की बात? तब भगवा पहलवान जी अपने साथ रावत जी को लेकर क्यों गए झा जी के पास? क्यों कहा कहने वाले ने कि मीटिंग तो हो जाएगी फिर से रिपीट? मगर पहले हो तो जाएं मौजूदा हालात पहले जैसे ठीक? क्या पहलवान जी बैठक कर देना चाहते हैं बाकी जनरल सेक्रेटरी को डिफीट?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि अपनों के लिए जलती है अपने दिल में आग वाली भट्टी? क्यों कहा कहने वाले ने कि देखा नहीं गोस्वामी जी ने बांधली गोस्वामी जी के समर्थन में हाथ पर काली वाली पट्टी? क्यों कहा कहने वाले ने कि पट्टी बांधकर कराया गोस्वामी जी ने एहसास? बिरादरी को लेकर वह हरदम हर तरह से साथ? मगर क्या जिनको लेकर बांधी है हाथ में काली पट्टी? क्या उन गोस्वामी जी को पता है यह बात?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा यश वाले पाल का हमारे पास आया था फोन? उसने कहा था कि साहब आदेश करो कहां कितनी पहुंचानी है मदद? क्यों कहा कहने वाले ने कि काम तो भगवा यश वाले पाल जी कर रहे हैं बहुत ही नेक? मगर हर बात को उन्हें हैं 10 जगह बताने की आदत? इसलिए वह करते रहे हैं अपनी तरफ से मदद? हमें है बस इसी बात में राहत?
  • क्या भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा ने अपने कार्यालय प्रभारी संजय त्यागी की प्रशंसा के पीछे का बता दिया सच? क्या कहा कि जो व्यक्ति अब तक मृतकों, बीमार लोगों और बिछड़े हुए परिवारों के लिए बनवा चुका हो 100 पास? जो पास बनवाने के लिए रोजाना 4 घंटे खड़ा रहता हो अधिकारियों के पास? जो लगातार कर रहा हो 25 दिन से जनसेवा? उसके लिए जितने मैंने शब्द लिखे हैं वह भी कम है साहब?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि समाजवादी पार्टी के छात्र नेता एवं छात्र सभा के पदाधिकारी फीस माफी वाले मुद्दे पर अब तक क्यों है खामोश? क्यों कहा कहने वाले ने कि क्या पद लेने के लिए ही दिखाई देता है सपा के युवा नेताओं में जोश? क्यों कहा कहने वाले ने कि अगर इतने बड़े मुद्दे का होता है एहसास? तो अब तक पहुंचा दी गई होती अखबार वालों के पास बात?
  • क्या भगवा मास्टर के पास आया रालोद वाले सिंह नेता का फोन? क्या भगवा मास्टर ने कहा कि मैंने सवाल में पढ़ा था वह नहीं कर रहे हैं किसी संपर्क? मगर उन्होंने मेरा हालचाल लिया बस मैं बता रहा हूं आपको अपना तर्क? क्या भगवा मास्टर ने कहा कि सिंह साहब ने पूछा सबसे पूछो हाल-चाल और क्या रह गया है जीवन में यार? सुना है उनके जिगरी साथी ने भी शुरू कर दी है हालचाल लेने के लिए वीडियो कॉल?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: