Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर देश विचार

उठते सवालों का करंट (27 अप्रैल)

  • क्या कार्यालय पर भारी त्यागी जी के समर्थक का आ गया पास वाली बात पर जवाब? क्या कहा कि जिस तरह से त्यागी जी कर रहे हैं अपने क्षेत्र में जनसेवा? उनके आसपास नहीं टिक रहा है कोई भी साहब? क्या कहने वाले ने कहा कि जो कर रहे हैं त्यागी जी की खिंचाई? अगर वह जनता के लिए कुछ करते तो मिलती उन्हें बधाई? जनता रहती उनकी भी आभारी? मगर क्या करें कुछ लोगों को है मानसिक बीमारी?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि समाज में बड़े समाजसेवी का दर्जा रखने वाले बसपा नेता सिकंदर यादव की भी लॉक डाउन में चल रही है क्या कोई मदद वाली मुहिम? क्यों कहा कहने वाले ने कि जनता जानना चाहती है हमें तो है सिकंदर भाई पर यकीन? क्यों कहा कहने वाले ने कि सेवा वाली जारी कर दें अगर तस्वीर? तो विरोध वाली जुबान पर खींच जाएगी लकीर?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि धौलाना ब्लाक प्रमुख और समाजवादी पार्टी के नेता संतोष यादव की खामोशी भी कर रही है हमें हैरान? कहां कर रहे हैं वह सेवा अभी तक नहीं खींचा है उन्होंने इस पर किसी का भी ध्यान? क्यों कहा कहने वाले ने कि संतोष भाई तो हर बात पर अखबारों में अपनी विज्ञप्तियां देते थे तान? क्या ध्यान में हो गए हैं विराजमान?
  • क्यों कहा कहने वाले ने की फोटो वाले पंडित जी ने महागुरु को लेकर जो ग्रुप किया है क्रिएट? उसमें नए-नए नजर आ रहे हैं अपडेट? क्यों कहा कहने वालों ने की किसी क्षेत्रीय पदाधिकारी को लेकर अभी से उठने लगी है साहिबाबाद विधानसभा वाले टिकट की आवाज? जैसे ही यह आवाज उठी किसी के कहने पर पोस्ट डिलीट करके दबा दी गई आवाज? क्यों कहा कहने वाले ने कि इस ग्रुप में साहिबाबाद वाले लोगों को ज्यादा तवज्जो दी गई है साहब?
  • क्या भाजपा क्षेत्रीय मंत्री अजय शर्मा ने अफवाहों पर लगा दी है रोक? क्या कहा कि जो मेरे प्रिय लेखराज को लेकर दे रहा है दूरियों का संदेश? उस बात पर है मुझे बड़ा ही अफसोस? क्यों कहा कि अजय शर्मा ने कि हमारे प्यार का नहीं है कोई तोड़? हमारा प्यार तो ऐसा है जैसे राम और लक्ष्मण का हो जोड़? फिर इस जोड़ी के बीच में फोटो वाले पंडित जी का क्या है रोल?
  • क्यों कहा कहने वाले ने की भगवा गढ़ के दो वेस्टर्न वाले पदाधिकारियों ने मिला लिए हैं एक दूसरे को लेकर हाथ? एक ने कहा मैं तुम्हारी करूंगा नदी के उस पार मदद? तुम कर देना विधानसभा चुनावों को लेकर लाइन वाले पार में मजबूत मेरा हाथ?क्यों कहा कहने वाले ने कि दोनों ने बहुत ही मजबूती से पाल लिए हैं अभी से विधानसभा चुनाव लड़ने के ख्वाब? इसलिए लॉक डाउन से पहले दोनों खूब नजर आते थे एक दूसरे के साथ?
  • क्यों कहां कहने वाले ने की द यूनियन मैं अंदर खाने चल रहा है भैया जी का जबरदस्त तरीके से नाम? क्यों कहा कहने वाले ने कि भैया जी का खास इस वक्त द यूनियन वालों को संकट वाले दौर में मदद का पहुंचा रहा है बहुत ज्यादा सामान? क्यों कहा कहने वाले ने कि मदद को लेकर भैया जी का दिल इस वक्त दिखाई दे रहा है लार्ज? वह भैया जी को धीरे-धीरे मजबूत कर रहे हैं जिनके पास है यूनियन का चार्ज?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जनरली खेमे के नागर और उनके जिगरी दोस्त पंडित नेता आजकल नजर नहीं आ रहे हैं साहब के साथ? क्यों कहा कहने वाले ने कि लॉक डाउन के पीरियड में साहब कई बार आकर चले गए गाजियाबाद? मगर दोनों ने नहीं की है उनसे मुलाकात? क्यों कहा कहने वाले ने की ऐसी चचार्एं चल रही थी सोचा आपको बता दें? ताकि छाप दें उसे आप? कहने वाले ने कहा हमारी बात है एकदम ठीक? साहब के आसपास जल रहा है आजकल कुल का ही दीप?
  • क्यों कहा कहने वाले ने अगर जीजाजी और उनकी पत्नी के ब्रदर ने एक सीट से कर दी विधानसभा की दावेदारी? तो फिर क्या होगा? क्यों कहा कहने वाले ने की लॉक डाउन के पीरियड में जीजा जी भी सेवा के जज्बे में पीछे नजर नहीं आ रहे है और सिस्टर के ब्रदर भी रोजाना सेवा के नए आयाम स्थापित करते जा रहे है ?
  • जाट बाहुल्य एक गांव का कौन सा क्रांतिकारी युवक फेसबुक पर आक्रामक नजर आ रहा है भाजपा के एक विधायक के खिलाफ? क्या भाजपा नेता मिस्टर डबास है इस बात से नाराज? क्या क्रांतिकारी युवक ने अपनी पोस्ट में लिखा कि संकट के इस दौर में भाजपा के एक विधायक पब्जी खेलते हैं साहब?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: