Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर देश विचार

उठते सवालों का करंट (21 अप्रैल)

  • क्यों कहा कहने वाले ने की विक्ट्री वाली सिटी में नामित पार्षद ने उड़ा दी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां? क्यों कहा कहने वाले ने कि गमछा बांटने के लिए आए थे नामित पार्षद? क्यों कहा कहने वाले ने कि काम तो कर रहे थे नेक? लेकिन मैं आपको फोटो भेज रहा हूं उसमें आपको इंसान दिखाई देंगे अनेक? क्यों कहा कहने वाले ने कि फोटो अगर आपसे मांगे तो दे देना? खबर नहीं दी है मैंने आपको फेक?
  • क्यों कहा साइकिल वाले ब्राह्मण नेता ने कि हमारे दोनों अध्यक्षों ने मदद वाला बजट समेट लिया है केले तक? क्यों कहा कहने वाले ने कि मदद के नाम पर दोनों बांट रहे हैं केले? वैसे भी कहां दोनों साथ नजर आते हैं? जब से बने हैं दोनों अध्यक्ष? दिखाई देते हैं अकेले-अकेले? किसी को केले खाने की इच्छा हो तो इन दोनों से ले ले?
  • क्या साहिबाबाद वाले सपा यादव नेता को करा दिया किसी ने गाजियाबाद की राजनीति का एहसास? क्या कह दिया कि आजमगढ़ जाकर राजनीति करो? जिस तरह से तुम्हारा स्वभाव है यहां दाल नहीं गलेगी तुम्हारी साहब? क्या यादव जी का अभी अभी अध्यक्ष वाला पिटा है पत्ता? गाजियाबाद में उनकी राजनीति चल रही है बस रफ्ता रफ्ता?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि राज करने वाले नगर में चल रही है चौधरी और शर्मा के बीच में व्हाट्सएप वॉर? क्यों कहा कहने वाले ने की हाल ही में चौधरी साहब ने यहां के कमिश्नर को कर दिया है अपने ग्रुप से बाहर? क्यों कहा कहने वाले ने कि शर्मा जी ने भी चल दिया है नहले पर दहला? उन्होंने अभी चौधरी को ग्रुप से बाहर करके संदेश दे दिया है सबसे पहला?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि लॉक डाउन में जिस तरह भगवा महामंत्री त्यागी जी को करके आए बर्थडे विश? यह बात नहीं लगी पार्टी के कई लोगों को ठीक? क्यों कहा कहने वाले ने कि पार्टी का इतना पुराना कार्यकर्ता फ्रेश चेहरों को देगा इतनी तवज्जो? तो पार्टी के पुराने कार्यकतार्ओं में क्या जाएगा संदेश? क्यों कहा कहने वाले ने कि अगर कोई कमांडर का करीबी है तो क्या जरूरी बढ़ाना उससे कोई नजदीकी है?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि उनका दिल कितना खुश हुआ होगा जब उन्होंने 2 फुट वाले चॉकलेट के गुलदस्ते को छुआ ‘होगा’? क्यों कहा कहने वाले ने कि दोस्त को दिखाने के लिए प्यार? वह 2 फुट का गुलदस्ता अपने साथ ले गए अपने साथ? सुना है आजकल पुराना दोस्त शर्मा जी से ज्यादा कर रहा है बात?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि त्यागी जी से बना ली है पंजाबी नेता ने दूरी? स्टोरी में हो गई है दूसरे त्यागी जी की क्षेत्रीय वाले त्यागी जी के द्वारा एंट्री? क्यों कहा कहने वाले ने कि जाट नेता से भी करा दी गई है त्यागी जी की मुलाकात? क्यों कहा कहने वाले ने कि बुद्धि पर जोर डालना पड़ेगा? क्योंकि जिला पंचायत चुनाव आ रहे हैं पास? क्या त्यागी भैया को पता है इस मुलाकात का सारा राज?
  • क्यों कहां कहने वाले ने कि साहिबाबाद वाले असरदार सरदार का क्या नहीं भा रहा है किसी को ठिकाना? सुना है आजकल जनरल खेमे में कुछ ज्यादा ही नजर आ रहे हैं मिस्टर राणा? क्यों कहा कहने वाले ने कि मिस्टर राणा ने बना ली है बहुत दिनों पहले से ही सरदार से दूरी? यूं ही कोई बेवफा नहीं होता? कुछ तो रही होगी मजबूरी?
  • क्या साहिबाबाद वाला सोलंकी नहीं है मौजूदा टीम की घोषणा से खुश? क्या अपने जज्बातों को लॉक डाउन से पहले वह भगवा कार्यालय पर कर रहा था पुश? क्या कह रहा था कि हम तो बस जाहिर कर सकते हैं अपने दिल के जज्बात? विरोध इसलिए नहीं करते क्योंकि भविष्य में लड़ना है हमको चुनाव? आज हम विरोध करेंगे तो चुनाव की राजनीति कैसे करेंगे?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा कुशवाहा, भगवा सिंघल नेता से है आजकल नाराज? सुना है वह भी संगठन मैं आना चाहता था दमदार तरीके से? मगर भगवा सिंघल की वजह से टूट गए उसके जज्बात? सुना है अगर पैरोकार को करनी होती केवल एक ही पैरोकारी? तो कुशवाहा जी की किस्मत हिचकोले मार रही होती आज बारी बारी?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: