Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर देश विचार

उठते सवालों का करंट (20 अप्रैल)

  • क्यों कहा कहने वाले ने जनरली कि जरूरी नहीं कि आग है तो धुआ निकले? ड्राई आइस में से भी निकलता है धुआं? क्यों कहा कहा कहने वाले ने कि हम तो अपने समर्थकों के साथ विरोधियों के लिए भी मांगते हैं दुआ? चलो जाने दो जो हुआ सो हुआ?
  • क्यों कहा महानगर के एक पदाधिकारी ने कि क्षेत्रीय पदाधिकारी घर से बाहर कदम नहीं रख रहे हैं? चलो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बहाने कार्यकतार्ओं का दिल तो रख रहे हैं? क्या महानगर पदाधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग वाली मुहिम में नजर आ रहे थे क्षेत्रीय पदाधिकारी के साथ? या घर से बाहर नहीं निकलने पर कोई चुटकी लेने का मकसद था महानगर वाले पदाधिकारी के पास?
  • क्या भाजपा के पूर्व महानगर महामंत्री की रात नहीं रही शनिवार को ठीक? क्या खांसी जुखाम से थी उनके भांजे की हालत वीक? क्या हॉस्पिटल वाले नहीं कर रहे थे इलाज? क्या जब पूर्व महामंत्री ने अपने जनप्रतिनिधियों को फोन मिलाया तब क्या आई हर वक्त स्विच आॅफ वाली आवाज? क्या इस परेशानी की घड़ी में ईएनटी सर्जन डॉक्टर बृजपाल त्यागी ने दिया पूर्व महामंत्री को बहुत बड़ा साथ?
  • जब हुआ भगवा अध्यक्ष संजीव शर्मा से यह सवाल? उनके प्रिय मित्र एवं भाजपा के महामंत्री पप्पू पहलवान ने कहां से मुंडवाए अपने सिर के बाल? तब क्या दोस्ती की खातिर आ गया पहलवान के दोस्त में मोहब्बत वाला उबाल? क्या कहा कि सलून बंद है हमें पता है उन्होंने अपने हाथ से कांटे हैं अपने सभी बाल?
  • क्या भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा ने एक कॉल पर अपने कार्यकर्ता की मदद करने के लिए भेज दी पुलिस? क्या जनकपुरी मंडल के उपाध्यक्ष उदयवीर चौधरी को ब्लैक में राशन बेचने वाले दे रहे थे धमकी? क्या संजीव शर्मा ने कार्यकर्ता की शिकायत पर तुरंत लिया संज्ञान? क्या धमकी देने वालों का छूट गया पसीना जब पुलिस ने पकड़ ली गिरेबान?
  • क्यों कहां कहने वाले ने कि मैं 100% गारंटी ले सकता हूं कि भाजपा के सब नेता एक दूसरे को फोन कर ले रहे हैं एक दूसरे का हालचाल? मगर मैं गारंटी इस बात की भी लेता हूं कि कोई पूरे मान से नहीं कर रहा भगवा कमांडर को फोन? क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा कमांडर ने भी नहीं किया किसी को पूरे मान से बातचीत करने के लिए अपना फोन आॅन?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि समाजवादी पार्टी के साहिबाबाद से नेता वीरेंद्र यादव में नजर आ रहा है इस वक्त पार्टी के दोनों अध्यक्षों से ज्यादा गरीबों की मदद करने का जज्बा? क्यों कहा कहने वाले ने कि घर से काफी संख्या में पहुंचाई जा रही है उनके द्वारा गरीबों को मदद? वाहवाही कर रहा है उनके आसपास रहने वाला गरीबों का कस्बा? कोई सीखे वीरेंद्र यादव से मदद करने का जज्बा?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जब आप ने सपा वाले कश्यप जी की खबर छापी कि वह क्या कर रहे हैं लॉक डाउन के पीरियड में मदद? तब उन्होंने आपके यहां छपवा दिया स्पष्टीकरण? क्यों कहा कहने वाले ने कि जब आपने अंबेडकर जयंती पर दीया ना जलाने वाली बात छापी? तब क्यों कश्यप जी हो गए खामोश? क्यों कहा कहने वाले ने कि सही कहा था हमने कि उनमें चढ़ गया है अब भगवा वाला जोश?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा महिला शक्ति से बनवा तो रहे हैं मास्क और दिया है उन्होंने सभी को टास्क? मगर उन्हें यह भी रिपोर्ट करनी चाहिए सार्वजनिक की सबसे ज्यादा किस महिला नेता ने बनाए मास्क? क्यों कहा कहने वाले ने कि जो बनाएं ज्यादा मास्क? उन्हें महिला मोर्चा के महानगर अध्यक्ष पद पर पहुंचाने का रास्ता किया जाए साफ?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भाजपा नेता अजय गुप्ता ने अब अपने नाम के आगे लगाना शुरू कर दिया है समाजसेवी? क्यों कहा कहने वाले ने कि राजनीति में शायद उन्हें नहीं मिला उम्मीद से ज्यादा? इसलिए बन गए वह समाजसेवी? क्यों कहा कहने वाले ने कि समाजसेवी बनने के बाद कुछ ज्यादा ही दिखाई दे रहा है गुप्ता जी का प्रताप? क्यों कहा कहने वालों ने की थोड़ी हो या ज्यादा, हो रोज पहुंचा रहे हैं मदद गरीबों के पास?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: