Current Crime
ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर देश विचार

उठते सवालों का करंट (2 मई)

  • क्यों कहा कहने वाले ने कि पहुंचाने वाले ने क्षेत्रीय वाले बड़े पदाधिकारी के पास पहुंचा दी है शिकायत? शिकायत में कहा है कि सपा वालों को दल में शामिल करने के देख रहे हो हालात? एक कर रहा है कार्यकतार्ओं से अभद्रता दूसरे का नाम आ रहा है तस्करी वाली गतिविधियों में साथ? क्या शिकायत करने वाले ने लिखित में भेजी है शिकायत क्षेत्रीय वालों के पास? क्या यह भी कहा है कि कोई मेरी बात का कितना ही बुरा माने मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है साहब?
  • जब हुआ मावी जी से जनप्रतिनिधि को सालगिरह की वर्षगांठ पर बधाई देने को लेकर सवाल? तब क्या मावी जी ने कहा कि सवाल कर दिया आपने बहुत ही बेमिसाल? क्या कहा कि सवाल तो आप बनाई रहे हो उसी में मेरा बधाई संदेश भी देना डाल? मेरी तरफ से सालगिरह की बहुत-बहुत बधाई? ईश्वर से तमन्ना है ऐसे ही खुशी से गुजरे उनका हर साल?
  • क्या भाजपा नेता एवं जिला पंचायत अध्यक्ष पति पवन मावी ने लोनी की राजनीति करने वाले प्रत्येक नेता को बताया अपना आदरणीय? क्या कहा कि मैं करता हूं लोनी के सभी नेताओं का सम्मान? जब हमने यह पूछा कि नाम लेकर बता दो सबका नाम? तो उन्होंने कहा सब में तो सब ही शामिल होते हैं श्रीमान?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने अपने लाइव वीडियो में 1 मिनट 52 सेकेंड तक कुछ नहीं बोला? बस हमने सुना उनके मुख से उनकी बेटी श्रुति का नाम? क्यों कहा कहने वाले ने कि अध्यक्ष जी को देख कर लग रहा था वह पहली बार आ रहे हैं लाइव चैट पर? शायद इसलिए रहे वह लाइव हो जाने पर अनजान? क्यों कहा कहने वाले ने कि मगर लाइव देकर छा गए दोस्त ए पहलवान?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जाट बाहुल्य गांव का जो युवक विधायक जी को पब्जी गेम खेलने पर ले रहा था निशाने पर? उस युवक को क्या दे दिया विधायक ने माकूल जवाब? क्यों कहा कहने वाले ने कि विधायक जी बहुत दिनों से नहीं नजर आ रहे थे जनसेवा वाली रसोई में? लेकिन रसोई पर पहुंचकर उन्होंने दिखा दिया क्षेत्र के प्रति अपने समर्पण का एहसास? फोटो था गवाह विधायक जी की मौजूदगी का साहब?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि कार्यालय पर ढिशुम डिशूम और बीप बीप वाले मामले के नामित वाले पार्षद ने लगाए हैं पोस्टर? क्यों कहा कहने वाले ने कि पार्षद जी ने मुद्दे को ऐसे गर्म किया जैसे ब्रेड गरम होती है इन टोस्टर? क्यों कहा कहने वाले ने कि नामित पार्षद ने विवाद को गीत की तरह सबके सामने गुनगुनाया? जिसने सुना उसने उस गाने को और आगे पहुंचाया?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि वेस्टर्न वाली ताजपोशी को लेकर लखनऊ वाले ताकतवर नेता ने सिसोदिया जी को टक्कर देने के लिए धौलाना वाले सिंह नेता को कर दिया है आगे? क्यों कहा कहने वाले ने कि प्रतिस्पर्धा लॉक डाउन में भी चल रही है? देखते हैं कौन रहेगा पीछे और कौन निकलेगा आगे? क्यों कहा कहने वाले ने कि वही प्रतियोगिता जीतेगा जो हर क्षण में जागे?
  • क्या भगवा कमांडर को अभी भी है अपने कार्यालय पर भारी नेता पर पूरा विश्वास? क्या हाई वोल्टेज वाले प्रकरण में वह हैं अभी भी अपने साथी के साथ? क्या उन्होंने दिया है संदेश कि बात को बढ़ाने वाले बेमतलब में आगे बढ़ा रहे हैं? जो बात नहीं हुई है उसे भी समझाने वालों को समझा रहे हैं ? बात कुछ नहीं है मगर उसे बताने वाले बहुत कुछ बता रहे हैं?
  • क्या लोनी से सपा नेता पहलवान ने मीडिया वालों के खिलाफ इस्तेमाल की बीप बीप बीप? क्या इस तरह मीडिया वालों को निशाने पर लेना कहीं से कहीं तक भी नहीं है ठीक? क्यों कहां के रहने वाले ने कि आश्चर्य की बात तो यह है कि 2 दिन से सोशल मीडिया पर घूम रही थी पहलवान जी की बीप वाली आवाज? लेकिन सपा के अध्यक्ष जी इस घटना से पूरी तरह अनजान थे साहब?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि लॉक डाउन का अगर कोई सख्ती से पालन कर रहा है तो वह है सपा व्यापार सभा के जिला अध्यक्ष अलाउद्दीन अब्बासी? क्यों कहा कहने वाले ने कि उनकी व्यापार मंडल वाली टीम लगता है पूरी तरह से गायब? इसलिए आज तक नहीं दिखाई दी उनकी मदद वाली मुहिम?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: