Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर देश विचार

उठते सवालों का करंट (2 मई)

  • क्यों कहा कहने वाले ने कि गौरव खोपड़ा भाजयुमो अध्यक्ष बनने से पहले कोई पंजाबी नेता तोमर जी के पास लगा कर आया था अपनी वीटो? वह नहीं चाहता था कि गौरव बने अध्यक्ष? क्यों कहा कहने वाले ने कि अगर यहां पर ठाकुर नेता पूरे गौरव से युवा नेता को लेकर नहीं गए होते तोमर जी के पास? तो नहीं बनती युवा मोर्चा के अध्यक्ष पद पर गौरव चोपड़ा की बात?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा गौरव पार्षद के टिकट को लेकर अपने टीम के साथियों को ज्यादा से ज्यादा मौका देने वाली बात पर अंदाज तो दिखा रहे हैं जोशीला ? मगर हमें पता है उनके साथ भी घट चुकी है टिकट नहीं मिलने वाली लीला ? क्यों कहा कहने वाले जो खुद के टिकट की गारंटी नहीं ले पाया ? कैसे ले रहा है अपने साथियों के टिकट की गारंटी ?
  • क्या विजय नगर वाले हिंदू ने किसी से मिलकर कर दी अपनी बात स्पष्ट ? क्या कहा कि गर्ग साहब से ज्यादा गोयल साहब बटवा रहे हैं राशन ? अब तो क्षेत्र में सुनाई दे रहे हैं उन्हीं के राशन के भाषण ? क्यों कहा कहने वाले ने कि गोयल साहब की हो रही है इस वक्त जबरदस्त जिंदाबाद ? सुना है एंटी गर्ग टीम आ गई है मिस्टर गोयल के साथ ?
  • क्यों कहां कहने वाले ने कि हमें इंटरनल पता चला है कि विधायक जी को लेकर तो फिर भी लोगों के दिल में हैं मरहम ? मगर सरताज ए ठाकुर को लेकर है काफी लोगों को परेशानी ? क्यों कहा कहने वाले ने कि वही लेकर डूबेगा विधायक जी की कश्ती ? जहां पर होगा बहुत ही कम पानी ? क्यों कहा कहने वाले ने यह बात सुनी जा सकती है आजकल विक्ट्री सिटी वालों की जुबानी ?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जब से आया है पार्टी आलाकमान की ओर से भगवा वार्ड अध्यक्ष बनवाने का फरमान ? तब से जग गए हैं एक विधायक जी के कुछ ज्यादा ही अरमान ? क्यों कहा कहने वाले ने कि उन्होंने भी सुना दिया है अपनी टीम को फरमान ? ज्यादा से ज्यादा वार्ड अध्यक्ष बन कर आना ? तभी पूरा कर पाऊंगा मैं तुम्हारा पार्षद बनने का अरमान ?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जो वार्ड अध्यक्ष बनाने वाला मामला है ना इसमें कुछ खास नहीं है? आप ही बताओ कहां चले गए वह प्रकल्प और प्रकोष्ठ वाले? क्यों कहा कहने वाले ने कि यहां तो मंडल अध्यक्ष पाले बैठे हैं पार्षद का चुनाव लड़ने की तमन्ना? मुश्किल है किसी और का पार्षद बनना? क्यों कहा कहने वाले ने कि मेरी बात एकदम है टॉप? यह व्यवस्था भी निकलेगी लॉलीपॉप?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि धरना देने वाली मैडम भारद्वाज को एक हैवीवेट जनप्रतिनिधि ने भी दे दिया है आशीर्वाद? कह दिया है कि तुम खूब करो इन अव्यवस्थाओं की शिकायत? में हूं तुम्हारे साथ? क्यों कहा कहने वाले ने कि जनप्रतिनिधि भी शायद संतुष्ट नहीं आ रहे हैं सरकारी व्यवस्था के साथ?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा कमांडर ने अपने लाइव वीडियो में जब यह कहा कि अधिकारी कुछ बोलें डांट मारे तो बुरा मत मानना? स्थिति ही कुछ ऐसी चल रही है? भगवा कमांडर के इन शब्दों के पीछे थी मैडम भारद्वाज को गुस्सा नहीं दिखाने की सीख? क्यों कहा कहने वाले ने कि हम भी सब समझते हैं हमारी बुद्धि थोड़ी है वीक? क्या अपने किसी खास पार्षद के साथ ऐसा होता? तो क्या तब भी निकलती यही वाली स्पीच?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि चलो थोड़ा बैकग्राउंड में ले चलूं और कर दूं एक एक बड़ा खुलासा? क्यों कहा कहने वाले ने कि जब गाजियाबाद लोकसभा चुनाव को लेकर पैनल तैयार हुआ था? उसमें नंबर एक पर साहब का नाम? दूसरे नंबर पर था अतुल जी का नाम और तीसरे नंबर पर था खेड़ा जी का नाम? क्यों कहा कहने वाले ने कि जो जानकारी रखते हैं वह बिल्कुल भी नहीं है इस बात से अनजान? 2024 में इस सीट पर वैश्य फैक्टर नजर आएगा श्रीमान?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि स्कूल वाले मुद्दे पर युवा गहलोत का मुख्य निशाना है गर्ग साहब पर? क्यों कहा कहने वाले ने कि युवा गहलोत जनरली जानता है कि इतिहास में किसने की थी साहब के सामने दावेदारी? क्यों कहा कहने वाले ने कि युवा गहलोत की फेसबुक वाली पोस्ट उठा कर देख लो? वह करता है उन्हीं लोगों को अपनी पोस्ट टैग जो है गर्ग साहब के हितकारी?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: