Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर देश विचार

उठते सवालों का करंट (1 मई)

  • क्या गौरव ने अपने खोपड़े से कर दी बहुत बड़ी बात? क्या कहा कि आपने लिखे हैं पार्षद दावेदारी को लेकर सिर्फ तीन ही चेहरे? हमारी तो लिस्ट बहुत लंबी है साहब? क्या भाजयुमो नेता ने कराया पूरे गौरव से एहसास? संघर्ष के हर दौर में हूं मैं अपनी युवा टीम के साथ? क्या भाजयुमो नेता ने कहा कि जिसने 3 नाम बताएं हैं? उसे कह देना कि यह बहुत कम है साहब?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जनरल साहब वाली वीडियो कॉल वाली मीटिंग में हमें खल रही थी भाजपा मुरादनगर से विधायक अजीत पाल त्यागी की कमी? क्यों कहा कहने वालों ने कि कहीं रिश्तो में आ तो नहीं गई है कोई नमी? क्यों कहा कहने वाले ने कि काफी टाइम से देख रहे हैं हम ऐसे ही हालात? साहब की मीटिंग में दर्शन नहीं देते हैं मित्र- ए- विधायक साहिबाबाद?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि फ्रेंड और फ्रेंड आॅफ रेसलर को ले लेनी चाहिए भाजपा पार्षद के कोरोना पॉजिटिव वाले केस से सीख? क्यों कहा कहने वाले ने कि राशन कार्ड के फॉर्म बांटने के बहाने संगठन की टीम आ रही है एक दूसरे के बहुत ही नजदीक? क्यों कहा कहने वाले ने कि यह वायरस है यह नहीं जानता कौन है रेसलर और कौन है बैचलर?
  • क्या एक आम पाठक ने उठा दिए भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा के स्कूल से किताबें खरीदने वाली मुहिम पर सवाल? क्या कहा कि अभिभावक फीस जमा करा नहीं पा रहे? बच्चों को कहां से दिलवा आएंगे किताब? क्यों कहा आम पाठक ने कि जब अभिभावक स्कूल जाएंगे तो किताबों के साथ स्कूल वाले मांगेंगे उनसे इसका हिसाब? क्या पाठक ने कहा कि किताब खरीदते ही पढ़ाई के साथ फीस का प्रेशर भी भी डाल दिया जाएगा साहब? इसलिए किसी स्टेशनरी की दुकान से भी किताब खरीद सकते हैं अभिभावक जनाब?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि कार्यालय पर पड़ गया कार्यालय वाले कमार्चारी पर कोई भारी? क्यों कहा कहने वाले ने कि उसने बीप बीप वाले साउंड के साथ ढिशुम ढिशुम भी कर दी थी कार्यालय वाले के साथ? क्यों कहा कहने वाले ने की बात तो दबाने की बहुत कोशिश की दबाने वाले ने? मगर पूरे आॅनर से यह बहार आई गई साहब?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि अगर आपको नहीं हो रहा हो हमारी बात पर यकीन? तो राजस्थान से जुड़ा है कार्यालय पर हुई ढिशुम ढिशुम वाली शिकायत का पूरा सीन? क्यों कहा कहने वाले ने कि राजस्थान से आया था पीड़ित को लेकर फोन? क्यों कहा कहने वाले ने कि मामला रफा-दफा कर दिया गया जब बजने लगे बहुत सारे फोन? अब तो चर्चा यह है कि यह दोनों किरदार थे कौन?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि संघ की प्रार्थना वाले कार्यक्रम के दौरान भाजपा के एक भारी भरकम नेता ने फोन करके कर दिया भगवा कमांडर के विशेष कृपा प्राप्त नेता का मामला फिनिश? क्यों कहा कहने वाले ने कि भारी भरकम नेता ने कमांडर के प्रिय नेता से बोला जो प्रार्थना पड़ी थी वह हमें बताओ? क्या कमांडर प्रिय नेता ने कहा मैं मीटिंग में हूं बाद में बात करूंगा? क्या भारी-भरकम नेता ने कहा कोरोना मैं कहां मीटिंग कर रहे हो साहब? हम भी पहुंच जाते हैं हमें भी बता दो लोकेशन और हालात?
  • क्या भगवा झा की पोस्ट पर हैवीवेट राघव जी का आ गया जोरदार जवाब? क्या भगवान झा ने डाला था राशन वितरण वाली मीटिंग का फेसबुक पर फोटो? क्या भगवा राघव ने नाराज होकर कहा कि जब अधिकारी हमारे पार्षदों को निकाल रहे हैं अपने कमरे से बाहर? तो राशन की मीटिंग करना मानो हो चुका है बेकार?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भाजपा के एक जाट जनप्रतिनिधि ऐसे भी हैं जो अपनी जेब से खर्च कर रहे हैं रोज का 100000 रुपये का राशन? क्यों कहा कहने वाले ने की मगर यहां पर उनकी इस मुहिम को कोई नेताजी देख रहा है जांच के एंगल से? क्यों कहा कहने वाले ने कि जांच को लेकर की है नेता ने अधिकारी से बात? पता तो करो इतना पैसा कहां से आ रहा है साहब?
  • भाजपा के किस पार्षद के भाई के दिल में लगी है प्रतिशोध वाली आग? सुना है उसके किराएदार को बाहर बैठने पर खाकी से मिल गई पिटाई वाली सजा साहब? क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा पार्षद के भाई ने दर्ज कराई है अपनी शिकायत भगवा कमांडर के पास? देखते हैं उनकी शिकायत पर क्या रिजल्ट निकल कर आता है साहब?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: