Current Crime
ग़ाजियाबाद

उठते सवलों का करंट (25/02/2021)

  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भाजपा जिला पंचायत प्रभारियों की जब सूची सामने आई? तब हुआ एक बहुत बड़ा राज फाश? हमें तो पहली बार पता चला कोई छोटा मोटा नहीं बल्कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य का पद है भाजपा नेता पुष्पेंद्र रावत के पास? क्यों कहा कहने वाले ने कि हम तो हैं इस बात पर हैरान? अभी तक क्यों इस पद को नहीं लिख रहे थे वो अपने नाम के साथ? क्यों रखा हुआ था इस उपलब्धि से उन्होंने पार्टी वालों को अंजान?
  • भाजपा के किस जाट नेता ने कहा कि जिन तीन गावों में आपने हमारे नहीं जाने का किया है जिक्र? मैं आपको बताना चाहता हूं उस गांव के लोगों को रहती है मुआवजे की फिक्र? इन गांवों में व्यर्थ है हमारा जाना? इतिहास उठाकर देख लो प्रॉपर्टी डीलिंग से लेकर मुआवजे तक जुड़ा है इन गांव के लोगों का पूरा ताना-बाना? फिर काहे बात के लिए कृषि बिल की कॉपी हाथ में लेकर इन्हें समझाना?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि दुहाई वाले चौधरी का पूरी बहादुरी से बना है लाइसेंस? क्यों कहा कहने वाले ने कि जब से उसके लाइसेंस बनने की बात आई है बाहर? तब से दूसरे लाइसेंस तलबगरियो में मच गया है हाहाकार? कर रहे हैं बार-बार कमांडर को फोन? कह रहे हैं जब उसका बन सकता है लाइसेंस? तो आप हमें यह क्यों एहसास करा रहे हो कि हम आपके हैं कौन?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि पूरे मान से सुख की तमन्ना रखने वाले भगवा देव को मिली है पंचायत के प्रभारी वाले जिम्मेदारी? यूं ही नहीं बनाया गया है उन्हें इस चुनाव का प्रभारी? फिर क्यों कहा कहने वाले ने कि करने वाले ने भी सोच समझकर की है लिस्ट जारी? कर दिया है घोषित उन्होंने त्यागी जी को पूर्व वाला पदाधिकारी? जबकि वर्तमान में है उनके पास संगठन की जिम्मेदारी? जो भी हो पूरे मान से चल रहा है किसी का संगठन पर पलड़ा भारी?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि पश्चिम बंगाल चुनाव में ड्यूटी देने वाले गाजियाबाद के नेताओं को दे दिया है पार्टी के बड़े नेता ने बहुत ही बड़ा संदेश? कहा है कि काम पर फोकस करो मत दिखाओ अपनी वर्किंग के फेसबुक और अखबार वालों को फेस? क्यों कहा कहने वाले ने कि जब से टाइट हुआ है यह केस? तब से एक पूर्व वेस्टर्न वाले पदाधिकारी ने फेसबुक पर नहीं दिखाया है अपनी वर्किंग को लेकर अपना फेस? माहौल बनाने से पहले ही बिगड़ गया है केस?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जब से मन की बात के प्रभारी संजीव झा ने सौंपी है नई लिस्ट बनाकर नए चेहरों को जिम्मेदारी? सुना है तब से पूर्व वाले प्रभारी का हो गया है मन भारी? सुना है उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट डाली है क्रांतिकारी? जिसमें उन्होंने खुद को बताया है पार्टी का कार्यकर्ता? नहीं लिखी है उसमें पूर्व मन की बात वाले प्रभारी वाली जिम्मेदारी? सुना है भगवा झा ने भी सोच समझकर चला है दांव? उन लोगों को क्रॉसिंग से शामिल किया है जिन्हें पूर्व वाले प्रभारी नहीं देते थे भाव?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जब कोई पूरे काम से वेस्टर्न वाले ठाकुर साहब से रखे बात? तो फिर क्यों नहीं आता जिला पंचायत के प्रभारी वाला पद युवा ठाकुर चेहरे के हाथ? क्यों कहा कहने वाले ने कि वैसे तो युवा ठाकुर चेहरे की तो वेस्टर्न वालों से भी है डायरेक्ट बात? मगर ईश्वर की तमन्ना रखने वाले हैं जब पूरे मेहरबान तो बननी तो है बात? जिम्मेदारी भी उस वार्ड की मिली है? जहां पर है पूरी बिरादरी युवा ठाकुर नेता के साथ? भले ही पूरे काम से किसी का काम ना हो? मगर वो बना तो देता ही है अपने साथियों की बात?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि ब्लैक कोट वाले सरकारी भाई से क्या मांग लिया किसी ने पार्टी के लिए फंड? क्या भगवा चाचा दे रहे हैं संदेश हम क्यों भुगते यह दंड? क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा चाचा कई जगह कर चुके हैं यह बात? जिन्होंने दी है यह जिम्मेदारी वह कह रहे हैं 2 महीने का फंड पहुंचा दो हमारे पास? क्या चाचा ने भी कराया है एहसास? मामला हो जाए कितना ही झंड? वह नहीं देंगे किसी भी हालत में फंड?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि कुछ तो छुपा है प्रयागराज में संगम के तट पर तीन नारियल चढ़ाने का राज? सुना है इस राज को तो कर सकते हैं भाजपा पार्षद हिमांशु मित्तल ही साफ? कुछ तो रखी है उन्होंने मौके पर अरदास? कहने वाले कह रहे हैं 3 बड़े मुद्दों को लेकर रिट डालने गए हैं हिमांशु भाई साहब? वह कहां कभी कुछ छुपाते हैं, जल्द ही सामने आ जाएगी तीन नारियल की हकीकत हमारे पास?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि एक प्राधिकरण के मेंबर को लेकर बाकि मेंबरों ने मिला लिया है लोटे में नमक? दे रहे हैं यह लोग संदेश की चौथा वाला मेंबर रहता है बहुत ज्यादा जूनियर इंजीनियर के निकट? यह सब माहौल बनाकर गिराना चाहते हैं मेंबर का विकट? यह बोर्ड मेंबर पहुंचाते हैं लेंटर बनने की सूचना जेई के निकट?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: