मनमोहन ने की जस्टिस वर्मा के फैसले की आलोचना, हिंदुत्व को बताया था जीने का तरीका औवेसी के मुकाबले में धरती पुत्र को मैदान में उतारेगी बीजेपी एयर सेफ्टी ऑडिट में म्यांमार, पाक और नेपाल से भी पीछे भारत पंजाब के राज्यपाल और राजनाथ सिंह की बहू ने जीते रजत पदक जुलाई में रोजगार के करीब 14 लाख नए अवसर सृजित हुए: सीएसओ रिपोर्ट दो भारतीय बहनों ने लगाई प्रदर्शनी, बिक्री से होने वाली आय केरल बाढ़ पीड़ितों को देंगी दान ट्रूपिंग द कलर परेड में शामिल पहले सिख सैनिक ने लिया कोकीन – कोकीन होने की पुष्टि के बाद उन्हें पद से हटाया जा सकता है क के बोर्ड ने विलय को दी मंजूरी इस वर्ष सरकारी बैंक कर सकते हैं फंसे कर्ज की वसूली: वित्त मंत्रालय – 1.8 लाख करोड़ रुपए की वसूली होने का अनुमान ओपेक ने क्रूड उत्पादन बढ़ाने से ‎किया इंकार – और उछल सकते हैं पैट्रोल-डीजल के दाम
Home / राज्य / बिहार / लड़की को ढूंढते हुए स्कूल पहुंचे बदमाशों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला दो बदमाशें की मौत, एक घायल और बदमाश फरार

लड़की को ढूंढते हुए स्कूल पहुंचे बदमाशों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला दो बदमाशें की मौत, एक घायल और बदमाश फरार

पटना (ईएमएस)। बिहार के बेगूसराय में शुक्रवार को लड़की को ढूंढते हुए स्कूल पहुंचे चार बदमाशों को भीड़ ने बुरी तरह पीटा। जिनमें से दो बदमाशों की मौत हो गई, एक गंभीर रूप से घायल है। जबकि एक बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश को गढ़पुरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन बदमाशों की पहचान कुंभी निवासी बौना सिंह, मुकेश महतो व तीसरे की पहचान बौना सिंह के बहनोई रोसड़ा निवासी हीरा सिंह के रूप में हुई है। हालांकि अभीतक पुलिस ने मारे गए बदमाशों के नाम नहीं बताए हैं। घटनास्थल पर डीएसपी पुलिसबल के साथ कैंप कर रहे हैं। इस घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है।
पुलिस के मुताबिक सुबह साढ़े दस बजे के आसपास दो बाइक पर सवार चार अपराधी हथियार के साथ वारदात को अंजाम देने के इरादे से नव सृजित प्राथमिक विद्यालय नारायण पीपड़ ककराहा में पहुंचे थे। सभी बदमाश रामनाथ पासवान की बेटी को खोज रहे थे। इस संबंध में स्कूल की एचएम नीमा कुमारी ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने कहा कि छात्रा स्कूल नहीं आई है तो इसपर बदमाशों ने उनपर भी बंदूक तान दी। वह बंदूक देखकर बेहोश होकर गिर पड़ीं।
इस दौरान बच्चे स्कूल बाहर निकलकर चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर पास के खेतों में काम रही महिलाएं स्कूल पहुंचीं और अपराधियों को घेर लिया। इस हरकत से बदमाश घबरा गए। देखते-देखते सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ ने बदमाशों ने घेरकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। इस बीच घटना की सूचना पर छौड़ाही की पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को वर्ग कक्ष में बंद कर दिया। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों की बढ़ती भीड़ ने पुलिस को खदेड़ दिया। स्कूल के वर्ग कक्ष का ताला तोड़कर अपराधियों को बाहर निकालकर उसकी फिर से पिटाई करने लगे। इन बदमाशों की पहचान कुंभी निवासी बौना सिंह, मुकेश महतो और तीसरे की पहचान बौना सिंह के बहनोई रोसड़ा निवासी हीरा सिंह के रूप में हुई है।

Check Also

चीनी मिलों को सस्ता कर्ज उपलब्ध कराएगी उत्तर प्रदेश सरकार

लखनऊ (ईएमएस)। उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों को राष्ट्रीयकृत एवं अन्य बैंकों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *