Current Crime
अन्य ख़बरें ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

कूड़े को लेकर शुरू हो गयी लाईन पार में क्रेडिट वॉर

वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम)

गाजियाबाद। विजयनगर क्षेत्र में सैक्टर 2 सामुदायिक केन्द्र के बाहर गंदगी का अम्बार लगा था। विजयनगर के रहने वाले सतेन्द्र ठाकुर ने सामुदायिक केन्द्र में फैली गंदगी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।
बड़ी बात यह है कि जब सोशल मीडिया पर गंदगी का वीडिया अपलोड हुआ तो भाजपा के महानगर महामंत्री लेखराज माहौर ने कमेंट किया कि पार्षद से कहकर सफाई क्यों नहीं कराते हो।,और यह भी नसीहत दी कि गंदगी का वीडिया सोशल मीडिया पर अपलोड ना करें।
खास बात यह है कि भाजपा के महामंत्री जिस पार्षद के लिए कह रहे हैं वह बसपा के हैं। इस वीडिया के बाद जहां सामुदायिक केन्द्र और स्वच्छता अभियान की पोल खुली वहीं यह भी स्पष्ट हो गया कि भाजपा के नेता केवल झाडू हाथ में लेकर फोटो सेशन कराते हैं। खबर के बाद जब वहां निगम ने कूड़ा हटाया तो अब इस कूड़े को लेकर क्रेडिट वॉर शुरू हो गयी। सबसे पहले वार्ड 2 के बसपा पार्षद कुलदीप ने फोटो अपलोड किया और बताया कि मौके पर सफाई कराते निगम पार्षद कुलदीप। इसके बाद भाजपा महामंत्री लेखराज माहौर पहुंचे और उन्होंने फोटो अपलोड कर इस सफाई अभियान का क्रेडिट लेने की कोशिश की।
क्रेडिट वॉर आगे बढ़ी और कुलदीप ने कहा कि भाजपा वाले इस गंदगी की और ध्यान नहीं दे रहे थे। अब जब सफाई अभियान शुरू हुआ तो सैल्फी लेकर क्रेडिट लूट रहे हैं। बड़ी बात ये है कि ये खबर सबसे पहले करंट क्राइम समाचार पत्र में छपी थी और सपा नेता सतेन्द्र ठाकुर ने ये मुददा उठाया था। चुनाव पास हैं इसलिए कूड़े को लेकर भी अब भाजपा क्रेडिट लूट रही है। क्या भाजपा यह जिम्मेदारी लेगी कि एक बार सफाई होने के बाद यहां दोबारा गंदगी का अम्बार नही लगेगा और सफाई व्यवस्था कायम रहेगी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: